logo-image

गिरिडीह में एक छात्र ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का लगाया आरोप, पीएम के कार्यकाल का मांग रहा था हिसाब

छात्र के मुताबिक गिरिडीह कॉलेज में शनिवार को यूथ मंचन नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी द्वारा किए गए वादों का ज़िक्र किया, जिसके बाद एबीवीपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से पहले तो उससे माइक छीन लिया और बाद में उसके साथ मारपीट की.

Updated on: 07 Oct 2018, 04:44 PM

नई दिल्ली:

झारखंड के गिरिडीह में एक छात्र ने एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. छात्र के मुताबिक गिरिडीह कॉलेज में शनिवार को यूथ मंचन नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी द्वारा किए गए वादों का ज़िक्र किया, जिसके बाद एबीवीपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से पहले तो उससे माइक छीन लिया और बाद में उसके साथ मारपीट की.

पीके सुमन नाम के इस छात्र ने मीडिया को बताया, 'मैनें बस इतना कहा था कि मोदी जी ने सत्ता में आने से पहले कई वायदे किए थे. युवाओं को इस बारे में चर्चा करना चाहिए कि उन्होंने इनमें से काम कितने किए हैं. जिसके बाद एबीवीपी के कुछ छात्र ने मुझसे माइक छीन लिया और मुझे थप्पड़ मारने लगे.'

वहीं इस घटना को लेकर झारखण्ड की कोडरमा सीट से बीजेपी सांसद रवींद्र कुमार राय ने कहा कि यह एक कॉलेज सेमिनार था और इन चीज़ों को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए. बता दें कि बीजेपी सांसद इस कार्यक्रम के दौरान सेमिनार में मौज़ूद थे.

और पढ़ें- 8 साल बाद हैदराबाद यूनिवर्सिटी में बजा ABVP का डंका, सभी सीटों पर किया कब्जा

उन्होंने कहा, 'यह एक कॉलेज सेमिनार था. उस छात्र को इस तरह का राजनीतिक बयान नहीं देना चाहिए था और अगर इसको लेकर कुछ छात्रों ने प्रतिक्रिया दी है तो वह बेहद स्वभाविक है. वहां कोई हिंसा नहीं हुई थी. सभी कार्यक्रम राजनीति करने के लिए नहीं होता.'