logo-image

गाजियाबाद रेप केस: क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची मदरसा, परिजनों ने लगाया धर्मगुरू पर आरोप

दिल्ली एनसीआर से सटे गाजियाबाद के एक मदरसे में नाबालिग के साथ कथित तौर पर बलात्कार के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आज वारदात की जगह पर पहुंचकर जांच की।

Updated on: 26 Apr 2018, 01:53 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर से सटे गाजियाबाद के एक मदरसे में नाबालिग के साथ कथित तौर पर बलात्कार के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आज वारदात की जगह पर पहुंचकर जांच की। इस दौरान टीम ने आसपास के इलाके में लोगों से पूछताछ भी की है।

आरोप है कि एक किशोर 10 साल की नाबालिग को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर स्थित उसके घर से लेकर आया था। जिसे मदरसे में उसने बंधक बनाकर रखा और उसके साथ कथित तौर पर रेप किया।

बता दें कि 21 अप्रैल को लड़की के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने लड़की को मदरसे से बरामद किया गया था। पुलिस ने किशोर को भी पकड़ लिया था।

और पढ़ें: आसाराम के साथ पीएम मोदी का कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने किया पलटवार

बुधवार को ही इस पूरे मामले को क्राइम ब्रांच को सौंपा गया था।

क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मदरसा के धर्मगुरू को लड़की के बंदी बनाकर रखे जाने के बारे में पता था। वह उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

हालांकि क्राइम ब्रांच सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी ने लड़की के परिजनों से मुलाकात की और सहयोग का भरोसा दिलाया। गिरि ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ को एक पत्र लिखकर मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की है।

और पढ़ें: फिल्मी अंदाज में CBI ने कोटखाई रेप मामले को सुलझाया, संदिग्ध लकड़हारा गिरफ्तार