उत्तर प्रदेशः आगरा में नाबालिग के साथ दो दिन में तीन बार गैंगरेप, आरोपी गिरफ्त से बाहर

रेप के बाद युवकों ने उसे धमकी दी कि अगर वह इस घटना के बारे में जिक्र की तो उसका विडियो वायरल कर दिया जाएगा।

  |   Updated On : August 10, 2018 02:09 PM
आगरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप (सांकेतिक चित्र)

आगरा में नाबालिग के साथ गैंगरेप (सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के आगरा में नाबालिग बच्ची के साथ एक ही दिन में चार दरिंदों ने मिलकर दो-दो बार गैंगरेप की घटना को आंजाम दिया। घटना आगरा के सिकंदरा क्षेत्र की। चारो युवकों ने छात्रा के साथ रेप करने के दौरान वीडियो भी बनाया। घटना के बाद छात्रा ने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद उन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया। पुलिस मामले आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिली है।

बता दें कि नाबालिग बच्ची घर के पास ही एक स्कूल में पढ़ती है। कई दिनों से ये लोग उस लड़की का पीछा कर रहे थे।  जब वह स्कूल से पढ़ कर लौट रही थी तभी रास्ते में कुछ लोग मिले जो उसे उठाकर जंगल में ले गए। जहां उसके उसके हाथ-पैर बांध कर उनके साथ रेप किया और वीडियो बनाई।

और पढ़ेंः युवाओं को मॉडल बनाने के नाम पर लूटने वाला शख्स गिरफ्तार, पत्नी फरार

रेप के बाद युवकों ने उसे धमकी दी कि अगर वह इस घटना के बारे में जिक्र की तो उसका विडियो वायरल कर दिया जाएगा। विडियो बनाने के बाद दरिंदों ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और अगले दिन फिर से उसके साथ गैंगरेप किया।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती और पत्नी के बीच सुलझा विवाद

जब घटना की भनक मां को लगी तब जाकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना 30 जुलाई की बताई जा रही है।

First Published: Friday, August 10, 2018 01:35 PM

RELATED TAG: Gang Rape, Agra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो