BREAKING NEWS
  • RBI ने सरकार को 28,000 करोड़ रुपये की सरप्लस राशि देने का फैसला किया- Read More »
  • मनी लांड्रिंग केस : रॉबर्ट वाड्रा को मंगलवार को फिर होना होगा हाजिर, ED करेगी पूछताछ- Read More »
  • J&K: पुलवामा में आतंकियों से भीषण एनकाउंटर, ब्रिगेडियर, कैप्टन, लेफ्टिनेंट और DIG को लगी गोली, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

दिल्ली: मानसरोवर पार्क में एक ही परिवार की 4 महिला समेत पांच की हत्या

News State Bureau  |   Updated On : October 07, 2017 12:32 PM

नई दिल्ली:  

दिल्ली के शाहदरा इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां मानसरोवर पार्क में एक ही परिवार की 4 महिलाओं समेत 5 लोगों का शव बरामद हुआ है।

शाहदरा जिला पुलिस को सूचना मिली कि बंद हो चुकी जिंदल ऑयल मिल के अंदर बने अपार्टमेंट के एक फ्लैट में चार महिलाओं की हत्या कर दी गई। घर के बाहर तैनात गार्ड की भी हत्या कर दी गई।

पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने कहा, 'जिंदल परिवार की चार महिलाएं शहादरा के मानसरोवर पार्क स्थित अपने घर में मृत पाई गईं।'

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घर में किसी ने जबरन प्रवेश नहीं किया और न ही कोई कीमती सामान चोरी हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार काफी पहले बंद हो चुकी इस मिल के मालिक सात भाई हैं। उन्हीं में से एक भाई के परिवार की चार महिलाओं की हत्या की गई है। शवों की पहचान उर्मिला 65, संगीत गुप्ता 43, नुपूर जिंदल 35, अंजलि जिंदल 33, राकेश 50 (गार्ड) के रुप में हुई है।

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हत्याकांड के पीछे क्या वजह है यह तत्काल साफ नहीं हो पाया है। लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि इसके पीछे संपत्ति विवाद हो सकता है।

और पढ़ेंः बेटी बचाओ: जबलपुर में 6 साल की मासूम की बलात्कार के बाद हत्या, खून से लथपथ हालत में मिला शव

First Published: Saturday, October 07, 2017 10:46 AM

RELATED TAG: Delhi Murder, Five Murder In Delhi, Mansarovar Park Murder, Shahdra Murder,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो