logo-image

फरीदाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 महिलाओं समेत 6 लोग गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 28 के एक घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने इसका पर्दाफाश करने के लिए एक टीम गठित की

Updated on: 05 Jun 2019, 09:47 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस छापेमारी में 6 लोगों को गिररफ्तार किया गया है जिसमें 5 महिलाएं शामिल हैं. छापेमारी फरीदाबद से सटे पॉश इलाके सेक्टर 28 में की गई.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 28 के एक घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने इसका पर्दाफाश करने के लिए एक टीम गठित की और एक नकली ग्राहक को उस घर में भेजने की योजना बनाई जहां से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था.

खबरों के मुताबिक नकली ग्राहक उस जगह पहुंचा और सही समय पर पुलिस को सूचना दी. इशारा मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 5 महिलाओं समेत एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक शख्स को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया. इसके बाद चार और महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इससे पहले भी हो चुका है सेक्स रैकट का पर्दाफाश

इससे पहले भी दिल्ली के रोहिणी स्थित सिटी सेंटर मॉल में एक स्पा - 'द अट्रैक्शन स्पा' के बाहर चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था. इस बार में सूचना पत्रकार ने दी थी जिसने एक गुप्त ऑपरेशन किया था और ग्राहक बन कर स्पा गया था और उसे अलग-अलग दरों पर लड़कियों की पेशकश की गई थी. शिकायतकर्ता ने लड़कियों और स्पा प्रबंधन के साथ अपनी बातचीत की रिकॉर्डिंग की थी.