logo-image

बिहारः गया में नाबालिग युवती के साथ गैंग रेप का वीडियो वायरल, आठ गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि इस घटना के दो वीडियो मिले हैं. इन वीडियो में युवती के साथ जबरदस्ती और मारपीट की जा रही थी.

Updated on: 14 Oct 2018, 11:35 PM

नई दिल्ली:

बिहार के गया जिला के मानपुर प्रखंड में गैंग रेप की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी तभी गांव के कुछ युवकों ने मिलकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया. युवकों ने न सिर्फ रेप किया बल्कि इसका वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए गांव के ही एक अंडर कंस्ट्रक्शन घर में पहुंची थी. आरोपी युवकों ने जैसे ही ये देखा वो भी उस घर में पहुंच गए.

जिसके बाद सभी ने मिलकर लड़की से साथ मारपीट की और गैंगरेप को अंजाम दिया. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने टीम गठित कर आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

घटना को लेकर गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया, 'घटना 25 अगस्त की है. युवक और युवती दोनों ही नाबालिग हैं. वो दोनों साथ गए थे क्योंकि दोनों में प्रेम संबंध था, लेकिन इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने इन दोनों को देख लिया और घर में घुस कर युवती के साथ जबरदस्ती की. साथ ही लड़के के साथ मारपीट भी की गई.'

इसे भी पढ़ेंः गुजरात में बिहारियों पर हमले के खिलाफ जेडीयू ने दिल्ली में किया विरोध प्रदर्शन

एसएसपी ने बताया कि इस घटना के दो वीडियो मिले हैं. इन वीडियो में युवती के साथ जबरदस्ती और मारपीट की जा रही थी. हमनें एक टीम बना कर मामले की जांच की. दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है.