logo-image

VIDEO: 38 दिन बाद पकड़ी गई हनीप्रीत, हरियाणा पुलिस कल करेगी कोर्ट में पेश

हरियाणा के सिरसा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह के सजा सुनाए जाने के 38 दिन बाद बाबा की कथित बेटी हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 03 Oct 2017, 07:08 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के सिरसा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह के सजा सुनाए जाने के 38 दिन बाद बाबा की कथित बेटी हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पंचकूला पुलिस कमिशनर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हमने हनीप्रीत को गिरफ्तार किया है और बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गिरफ्तारी के कुछ घंटो पहले ही हनीप्रीत ने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुद को बेगुनाह बताया था। उन्होंने कहा था कि वह सरेंडर करने के सवाल पर कानूनी सलाह लेंगी।

और पढ़ें: हनीप्रीत की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

वहीं गिरफ्तारी के बाद पंचकूला कमिश्नर ने कहा कि हनीप्रीत के भागने में जिन्होंने मदद की है, उनका पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि उनके खिलाफ भी कार्रवाई जाएगी।

हनीप्रीत ने कहा, 'मेरे और पापा के बीच बाप और बेटी का पवित्र रिश्ता है। किसी भी बाप और बेटी के बीच ऐसा रिश्ता नहीं हो सकता। उनके खिलाफ अफवाह फैलाई जा रही है।'
हनीप्रीत ने कहा कि मेरे पापा निर्दोष हैं। लोग इन बातों पर विश्वास ना करें।

हनीप्रीत ने कहा जिन दो लड़कियों ने बाबा पर आरोप लगाए हैं वो कभी भी सामने नहीं आईं हैं।

और पढ़ें: हनीप्रीत को जाना होगा जेल, दिल्ली हाईकोर्ट से नहीं मिली बेल

बता दें कि 25 अगस्त 2017 को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह को दो साध्वियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में सजा सुनाई गई थी। इसके बाद पंचकूला समेत पंजाब और हरियाणा के कई शहरों में गुरमीत के समर्थकों ने हिंसा की थी।