logo-image

दिल्ली: उत्तम नगर में घर के बाहर बैठी महिला को बदमाशों ने मारी गोली, हालात गंभीर

राजधानी दिल्ली में बदमाश बैखोफ नजर आ रहे है. दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में घर के बाहर बैठी एक महिला को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी.

Updated on: 02 Jan 2019, 11:04 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में बदमाश बैखोफ नजर आ रहे है. दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में घर के बाहर बैठी एक महिला को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायल महिला को द्वारका मोड़ के पास स्थित हॅास्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहे है वहीं पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.

घायल महिला की बहू के मुताबिक नए साल के मौके पर सभी लोग घर के बाहर बैठकर लकड़ियां जलाकर बैठे हुए थे. उसी समय तीन लड़के स्कूटी से इधर-उधर कर रहे थे. इसके बाद उसी समय एक युवक स्कूटी से उतरकर मेरी सास (शमा देवी) के पास आया और गोली मार कर फरार हो गया. वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आया. हमें इसका बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वो कोई वारदात को अंजाम देने आए है.

पीड़ित महिला के घरवालों के कहना है कि आरोपी उनके पड़ोस का ही है और उसका नाम जफर है. आरोप है कि इसने पहले भी 30 दिसम्बर को भी महिला की कनपटी पर बंदूक रखी थी और धमकी भी दी थी लेकिन उस समय धक्का देकर भागने में कामयाब हो गई थी. आरोपी ने उस दिन भी फायरिंग की लेकिन बचाव हो गया और गोली एक फल वाले के पैर पर जा लगी थी.

ये भी पढ़ें: बिहार: नए साल पर वर्दीधारी का बर्बर चेहरा आया सामने, पुलिस कस्टडी में युवक की मौत

आरोप है कि आरोपी युवक ने महिला की लड़की की शादी के दहेज के लिए इकट्ठा किए गए जेवरात देने की धमकी दी थी, नही देने पर गोली मार देने की धमकी दी थी और उसने यह कर दिया.