logo-image

कृष्णलीला देखते वक्त ढाई साल की मासूम को लगी गोली, पुलिस जुटी जांच में

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में कृष्ण लीला के दौरान एक मासूम बच्ची को गोली लग गई। परिवार वालों ने बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Updated on: 16 Aug 2017, 04:02 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में कृष्ण लीला के दौरान एक मासूम बच्ची को गोली लग गई। परिवार वालों ने बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के दिलशाद गार्डन में रहने वाले नमित अपनी ढाई साल की बच्ची खनक को सामने घर के सामने होने वाली कृष्ण लीला दिखा कर वापस लौट रहे थे। अचान उन्होंने देखा कि खनक के गाल से खून निकल रहा है।

नमित घबरा गए वे तुंरत ही बच्ची को घर ले गए जहां पर उन्होंने देखा कि बच्ची के सीने में गोली धंसी हुई थी। उन्होंने बच्ची को जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बच्ची को लगी गोली परिवार वालों ने पुलिस को दे दी है।

और पढ़ें: गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव

पुलिस ने प्राथमिक जानकारी के हिसाब से बताया कि बच्ची को गोली कहीं और टकराने के बाद लगी है। वह ऊपर किसी चीज से टकराकर उसके गाल को घायल करती हुई सीने में लगी है। गोली लायसेंसी बंदूक से चलाई गई है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं हॉस्पिटल में बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

और पढ़ें: सरकार ने जानलेवा ब्लू व्हेल गेम को किया बैन, गूगल, सोशल मीडिया से लिंक्स हटाने का आदेश