logo-image

दिल्ली: चोरी के इल्जाम में दो नाबालिगों की निर्मम पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में चोरी का आरोप लगाते हुए दो नाबालिग बच्चों के पकड़े उतारे गए इसके बाद उन्हे पीटा गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस बर्बरता का वीडियो भी बनाया।

Updated on: 05 Nov 2017, 04:23 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में चोरी का आरोप लगाते हुए दो नाबालिग बच्चों के पकड़े उतारे और उन्हें पीटा गया। इतना ही नहीं जिन लोगों ने ये शर्मनाक हरकत की उन्होंने इस बर्बरता का वीडियो भी बनाया। वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह कुछ दिन पहले की घटना है जो कि शनिवार शाम को वीडियो वायरल होने के बाद सामने आई। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग नाबालिग बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उनके कपड़े फाड़ रहे हैं।

और पढ़ें: एकतरफा प्यार में प्रेमिका की हत्या कर खुद को मारी गोली

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्चे समयपुर बादली में ही रहते हैं। इसी इलाके में रहने वाले एक शख्स के घर पर कुछ दिन पहले चोरी हुई थी। आरोपी को यह शक था कि इन दोनों ने ही उसके घर में चोरी की है। कुछ दिनों पहले उसने दोनों को अपने घर पर बुलाया।

इसके बाद युवक ने उन्हें बंदी बनाकर दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। बताया जा रहा है कि उनके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी किया गया है। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है इसके बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

और पढ़ें: देवास में अर्धनग्न अवस्था में मिली नाबालिग लड़की की लाश, रेप के बाद हत्या का शक