logo-image

छोटा शकील का गुर्गा तारिक फतह की करने वाला था हत्या, पूछताछ में हुआ खुलासा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार छोटा शकील के गुर्गे के साथ पूछताछ में खुलासा हुआ कि वो मशहूर लेखक तारिक फतह की हत्या करने वाला था और उनके नाम की सुपारी ले चुका था।

Updated on: 10 Jun 2017, 11:17 AM

नई दिल्ली:

गिरफ्तार गैंगस्टर छोटा शकील के शूटर जुनैद चौधरी से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि वो पाकिस्तान मूल के लेखक तारीक फतह की हत्या करने वाला था। बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर छोटा शकील के शूटर जुनैद चौधरी को गिरफ्तार किया था।

जुनैद चौधरी पर अलग-अलग थानों में कई तरह के केस दर्ज हैं। इससे पहले उसे पिछले साल जून में तीन अन्य के साथ गिरफ्तार किया गया था। उसके पास शकील द्वारा भेजा गया हवाला धन और हथियार भी बरामद हुए थे।

इसके बाद उससे पूछताछ में स्पेशल सेल को जानकारी मिली की वो तारिक फतह की हत्या की सुपारी ले चुका था। इसके अलावा यह भी पता चला है कि वो छोटा शकील के इशारे पर दिल्ली में अंडरवर्ल्ड की जमीन तैयार करने की कोशिश में था जिससे दिल्ली और आसपास के इलाकों में कारोबारियों से उगाही कर सके। 

गैंगस्टर छोटा शकील का शूटर जुनैद चौधरी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बीच तारिक फतह का कहना है कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता और उन्हें किसी सुरक्षा की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘यह गुंडे मुझे नहीं डराते हैं। मैं नवंबर में 68 वर्ष का हो जाऊंगा और यदि वह मेरी हत्या करने में सफल भी हो जाते हैं तो (कट्टरपंथी) इस्लामिज्म के खिलाफ मुसलमानों की लड़ाई दूसरे लोग जारी रखेंगे।’

तारीक फतह पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक है। इसके अलावा वो एक प्रसारक एवं सेक्युलर उदारवादी कार्यकर्ता भी हैं। चेजिंग अ मिराज: द ट्रैजिक इल्लुझ़न ऑफ़ ऐन इस्लामिक स्टेट उनकी प्रसिद्ध किताब है।

चैंपियन ट्रॉफी: इन 5 बातों पर दिया ध्यान तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत पक्की

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें