logo-image

फिर शर्मसार हुई दिल्‍ली, 11 साल की बच्‍ची से दरिंदगी, लोगों का भड़का गुस्‍सा

आरोपी की करतूत का पता चलने पर गुस्साई भीड़ ने पहले तो आरोपी की जमकर पिटाई और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

Updated on: 05 Mar 2019, 01:52 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मौजपुर इलाके में एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 51 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. जब बच्ची उसके चंगुल से छूटकर घर के बाहर निकली तो उसने शोर मचाना शुरू किया, जिससे आस-पड़ोस के लोग जमा हो गए. आरोपी की करतूत का पता चलने पर गुस्साई भीड़ ने पहले तो आरोपी की जमकर पिटाई और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh: राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का आतंक, पुलिस वालों पर चलाई गोली

Deputy Commissioner of Police/North-East अतुल ठाकुर ने वारदात के बारे में बताया कि आरोपी का नाम रईस है. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि रईस की पत्नी एक जींस फैक्ट्री में काम करके घर का खर्च चलाती है, लेकिन उसका पति जिम्मेदार नहीं है. आरोपी कोई काम नहीं करता और घर पर शराब पीकर पड़ा रहता है. कल दोपहर भी वह नशे की हालत में घर में अकेला था. उसी दौरान उसने पड़ोस की बच्ची को गुटखा खरीद कर लाने के लिए पैसे दिए.

यह भी पढ़ें: Mumbai: आपके जेब में पड़े 500 और 2000 के नोट हो सकते हैं नकली, जानें क्या है वजह

बच्ची जब उसके लिए गुटखा लेकर आई तो बहाने से उसको घर के अंदर ले गया और बाथरूम में उसके साथ घृणित कार्य किया. इसके बाद उसने बच्ची को धमकी दी कि बाहर जाकर उसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताना है लेकिन जब बच्ची आरोपी के घर से बाहर निकली तो गली में रोने लगी. बच्ची को रोता देख आसपास के लोगों जुट गए और इस घटना का पता चला. घटना के बाद बच्ची सदमे में है.

नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के 2016 के आंकड़ों के अनुसार देश की राजधानी में कुल 15310 रेप के केस दर्ज किए गए हैं.