logo-image

पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा दामाद, सास ने रोका तो घोंप दिया चाकू

दिल्ली के नरेला इलाके में एक पति अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने गया लेकिन इस दौरान विवाद बढ़ने पर उसने अपनी सास पर ही चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Updated on: 13 Mar 2018, 09:05 AM

New Delhi:

दिल्ली के नरेला में एक पति रूठी हुई पत्नी को मनाने गया लेकिन इस दौरान उसने अपनी सास पर ही चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक घायल महिला मीना (50) अपने परिवार के साथ नरेला में रहती है। मीना ने बताया कि उनकी बेटी की शादी प्रदीप नाम के शख्स से 2003 में हुई थी। वह गांव झटोकरे में रहता है।

मीना ने आरोप लगाया है कि उनका दामाद शकी मिजाज का है और वह अक्सर बेटी के साथ मारपीट करता था। जिसकी वजह से बेटी तंग आकर 2 फरवरी को मायके आ गई थी। होली के दिन दामाद आया था और धमकी देकर गया था कि बेटी को वापस भेज दो वरना अंजाम ठीक नहीं होगा।

और पढ़ें: सिंगर आदित्य नारायण को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गाड़ी से ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर

सोमवार देर रात दामाद उनके घर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गया। सास ने पुलिस को बताया कि उसके हाथ में इस दौरान चाकू था, वह हमला करने के उद्देश्य से पत्नी के पीछे दौड़ा लेकिन सास ने पीछे से पकड़ लिया।

उसने उसी चाकू से सास पर हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोप यह भी है कि वह चाकू मारने के बाद लाठी से उन्हें पीटने लगा जिसके बाद पड़ोसी इकट्ठा हो गए। इस दौरान आरोपी फरार हो गया।

मीना फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है, पुलिस ने महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

और पढ़ें: पुलिसकर्मी ने चार लोगों पर फायरिंग करने के बाद खुद को भी मारी गोली