logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली: पड़ोसी ने डेढ़ साल की मासूम के साथ किया यौन उत्पीड़न, गिरफ्तार

बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में महज डेढ़ साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने यौन उत्पीड़न किया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची गंभीर हालत में घर पहुंची।

Updated on: 03 Nov 2017, 02:38 AM

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में महज डेढ़ साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने यौन उत्पीड़न किया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची गंभीर हालत में घर पहुंची।

बच्ची को परिजनों ने आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया जहां बच्ची के मेडिकल टेस्ट में यौन उत्पीड़न की बात सामने आई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान आरोपी राकेश (33) बहला-फुसला कर कहीं सुनसान इलाके में ले गया। यहां पर उसने बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया।

और पढ़ें: शराब रखने के जुर्म में सील हुए 110 प्लॉट और घर, 1250 वाहन भी होंगे नीलाम

जब बच्ची इस घटना के बाद घर पहुंची तो उसकी हालत गंभीर थी। बच्ची की मां ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हॉस्पिटल में बच्ची की काउंसलिंग की गई जिसमें बच्ची ने आरोपी की करतूत के बारे में बताया।

इसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे जहां पर पुलिस ने आरोपी राकेश के खिलाफ पोक्सो एक्ट 6 तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

और पढ़ें: पति को 'ना' कहने की मिली सजा, डाला प्राइवेट पार्ट में एसिड