logo-image

दिल्लीः पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, मसूरी की खाई में फेंका शव

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर ने हथौड़े से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Updated on: 16 Dec 2017, 03:12 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर ने हथौड़े से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पत्नी की लाश को पति ने तीन सौ किलोमीटर दूर मसूरी के जंगल में फेंक आया।

इसके बाद पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पत्नी के इस तरह से गायब होने पर उसके मायके वालों ने पति पर शक जताया और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पति से शख्ती से पूछताछ की तो सारे खेल से पर्दा उठ गया।

उत्तर पश्चिम दिल्ली के डीसीपी असलम खान ने बताया कि, हर्ष विहार में रहने वाले ललित जैन ने अपनी पत्नी सिल्की जैन की हत्या कर दी थी और शव को छुपाने के लिए उसने आठ दिन पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

और पढ़ेंः गाजियाबाद में एनकाउंटर का दौर जारी, बिल्डर एसपी सिंह की हत्या में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार

पति द्वारा सारी बात बताने के बाद शुक्रवार को पुलिस मसूरी पहुंची और वहां कोर्ट मंकजी रोड से लगी खाई में बोरे में बंद एक शव मिला, जिसकी पहचान सिल्की जैन के तौर पर हुई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ललित और सिल्की की शादी छह साल पहले हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं है। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। जिसे लेकर दोनों एक दूसरे पर अपने माता-पिता को परेशान करने का आरोप लगाते थे।

तीन दिसंबर को भी रात में दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान गुस्से में आकर ललित ने सिल्की के सिर पर हथौड़े से वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद लाश छुपाने के लिए ललित ने ये सारा षडयंत्र रचा था।

और पढ़ेंः तमिलनाडु: मां-बहन की हत्या के बाद की खुदकुशी, बीमार पिता के इलाज के खर्च से था दुखी