logo-image

दिल्लीः अज्ञात बदमाशों ने हेड कॉन्स्टेबल की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामना आई है। दिल्ली के जेतपुर इलाके में एक हेड कॉस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हालांकि अभी अपराधी का पता नहीं चल पाया है।

Updated on: 12 Sep 2018, 07:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामना आई है. दिल्ली के जेतपुर इलाके में एक हेड कॉस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि अभी अपराधी का पता नहीं चल पाया है.

खबर के मुताबिक, हेड कॉन्स्टेबल राम अवतार को बीती रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है.

बीती रात 11 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने हेड कॉन्स्टेबल को गोली मारी और मौके से फरार हो गए. शुरुआती जांच में पुलिस को इस बात का शक है कि यह आपसी रंजिश का मामला है.

यह घटना जैतपुर थाने के शक्ति विहार इलाके की है. जहां राम अवतार शाम के वक्त आटा लेने निकले थे, इसी वक्त उन्हें गोली मार दी गई. गोली लगने के बाद राम अवतार को अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

और पढ़ेंः बीजेपी के पूर्व मंत्रियों ने पीएम मोदी पर राफेल घोटाले में शामिल होने का लगाया आरोप

आपको बता दें कि राम अवतार दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने पर तैनात थे और वह शक्ति विहार इलाके में रहते थे. ड्यूटी के बाद वह मंगलवार को घर लौटे थे, जहां उन्होंने अपनी वर्दी, सर्विस रिवाल्वर रखकर बाहर गए थे.