logo-image

दिल्ली : वसंतकुंज में फैशन डिजाइनर और नौकर का मर्डर, तीन गिरफ्तार

दिल्ली के पॉश इलाके वसंतकुंज में एक 53 साल की फैशन डिजाइनर और उसके नौकर के शव घर में पाया गया है. शुरुआती जांच में हत्या का मामला सामने आया है.

Updated on: 15 Nov 2018, 10:27 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के पॉश इलाके वसंतकुंज में एक 53 साल की फैशन डिजाइनर और उसके नौकर के शव घर में पाया गया है. शुरुआती जांच में हत्या का मामला सामने आया है. मृतकों की पहचान 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके 50 वर्षीय नौकर बहादुर के रूप में की गई है.

पुलिस इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है और लगातार छानबीन कर रही है. दोनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

महिला की हत्या उनके तीन कर्मचारियों ने ही की है. तीनों ने धारदार हथियार से बुरी तरह उन पर हमला किया और करीब 10 बार चाकू गोदा.

पुलिस के मुताबिक, घटना सामने तब आया जब स्थानीय लोगों ने माला के घर के मुख्य दरवाजे को आधा खुला हुआ देखा और सिक्यॉरिटी गार्ड अपनी जगह से गायब था. उन्होंने पुलिस को सुबह 3 बजे जानकारी दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

और पढ़ें : बारिश के बाद 'गैस चैंबर' बनी दिल्ली की हवा अब भी 'खराब', प्रदूषण से मिली मामूली राहत

पुलिस अधिकारी अजय चौधरी ने बताया, 'सभी तीनों आरोपियों ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. एक आरोपी राहुल अनवर मृतक फैशन डिजाइनर के दुकान पर टेलर था. उसने लूट के प्रयास से अपने दो सहयोगियों के साथ इस अपराध को अंजाम दिया.'