दिल्ली डबल मर्डर केस: कर्ज न चुकाने पर कर दी मां-बेटे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के दिलशाद कॅालोनी में हुए डबल मर्डर केस में पुलिस ने अंकित नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र 20 साल है और नंद नगरी का रहने वाला है।

  |   Updated On : August 20, 2018 08:33 AM
दिल्ली डबल मर्डर केस में आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक चित्र)

दिल्ली डबल मर्डर केस में आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:  

दिल्ली के दिलशाद कॅालोनी में हुए डबल मर्डर केस में पुलिस ने अंकित नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र 20 साल है और नंद नगरी का रहने वाला है। बता दें कि पुलिस ने दिलशाद कॅालोनी के एक फ्लैट से मां-बेटे का शव बरामद किया था। दोनों शव के गले कटे हुए थे। बेटे की उम्र करीब 20 साल थी जिसका नाम रवि मल्होत्रा था, वहीं उसकी मां की उम्र करीब 51 साल बताई गई थी।

घर के अंदर के बाथरूम में रवि का शव खून से लथपथ पड़ा मिला था। वहीं मृतक रवि की मां का शव बेड के बॅाक्स से बरामद किया गया था।

इस मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अंकित और मृतक रवि की मुलाकात एक साल पहले एक कंप्यूटर कोर्स के दौरन हुई थी। उसी दौरान वो दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे।

आरोपी ने रवि की मां से 25 हजार रुपए कर्ज लिया था और जब उन्होंने उस पैसों को लौटाने की बात कहने लगी तो अंकित ने इस हत्या की साजिश रच डाली।

आरोपी मृतक रवि के घर में 9:30 से लेकर 10 बजे के बीच पहुंचा था, जहां उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक फ्लैट में दाखिल होने के लिए बेहद फ्रेंडली एंट्री है। 

और पढ़ें: TISS Report: बिहार के लगभग सभी शेल्टर होम्स में हिंसा और यौन शोषण

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि मृतक रवि और उसकी मां अभी 10 दिन पहले ही इस फ्लैट में रहने आए थे। 

First Published: Monday, August 20, 2018 07:51 AM

RELATED TAG: Double Murder, Dilshad Colony, Delhi, Murder, Dilshad Colony Murder Case,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो