logo-image

दूधवाले ने दरवाजा खोला तो घर में मृत मिले वृद्ध भाई-बहन, पुलिस कर रही जांच

बताया जा रहा है दोनों की लाशें उनके घर से मिली हैं. पुलिस अधिकारी के अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों की मौत लगभग 48 घंटे पहले हो गई थी.

Updated on: 13 Jun 2019, 07:36 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के भारत नगर थाना क्षेत्र के राणा प्रताप बाग ए ब्लॉक में बुधवार को 90 और 80 साल के दो वृद्ध भाई-बहन की मौत की खबर मिलने से आस पास रहने वाले लोग सकते में आ गए. बताया जा रहा है दोनों की लाशें उनके घर से मिली हैं. पुलिस अधिकारी के अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों की मौत लगभग 48 घंटे पहले हो गई थी. पुलिस ने कहा कि हार्ट अटैक से मौत की आशंका है. दोनों अकेले रहते थे, भाई को पैरालाइसिस था. माना जा रहा है एकाकीपन और देखरेख ना होने की वजह से दोनों की मौत हुई है. पुलिस मामले की छानवीन कर रही है.

यह भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: अनंतनाग में CRPF टीम पर बड़ा आतंकी हमला, 5 जवान शहीद; एक आतंकवादी ढेर

म़तक भाई की पहचान चमन लाल और उनकी बहन राजकुमारी के तौर पर हुई है. जानकारी के अनुसार दोनो अविवाहित थे, भाई बहन के घर में सुबह 9:45 बजे के आसपास दूध वाले ने दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों म़त मिले.

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. किसी तरह की घर में लूटपाट नहीं है. सबसे चौकाने वाली बात है कि उनके घर में पंखा भी नहीं था जिससे आशंका जताई जा रही है कि गर्मी से उनकी मौत हो सकती है. हालांकि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा. मृतक चमनलाल चल फिर नहीं सकते थे. बहन ही उनका ख्याल रखती थी.