logo-image

दाती महाराज से रेप केस में आज फिर होगी पूछताछ, हो सकते हैं गिरफ्तार

दिल्ली में अपनी शिष्या से रेप के मामले में आरोपी दाती मदन महाराज को क्राइम ब्रांच ने आज फिर (शुक्रवार) पूछताछ के लिए बुलाया हुआ है।

Updated on: 22 Jun 2018, 09:47 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में अपनी शिष्या से रेप के मामले में आरोपी दाती मदन महाराज को क्राइम ब्रांच ने आज फिर (शुक्रवार) पूछताछ के लिए बुलाया हुआ है। इससे पहले दाती महाराज से मंगलवार को लगभग 7 घंटे से अधिक तक पूछताछ की गई थी।

इस दौरान क्राइम ब्रांच ने उनके तीनों भाइयों अशोक, अर्जुन और अनिल से बुधवार को आठ घंटे तक और दोबारा गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि शुक्रवार को दाती मदन की गिरफ्तारी पर पुलिस की ओर से स्थिती साफ नहीं हो पाई है।

गौरतलब है कि दाती मदन को सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने अपने वकीलों को भेजकर सात दिन का समय मांगा था। लेकिन पुलिस अफसरों ने दाती मदन को दो दिन का समय देते हुए बुधवार को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था।

और पढ़ें: रेप मामले के आरोपी दाती महाराज जांच में शामिल होने पहुंचे दिल्ली क्राइम ब्रांच के ऑफिस

आपको बता दें कि मामले में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दाती महाराज के दिल्ली और राजस्थान स्थित आश्रमों में उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

महिला ने पिछले रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में दाती महाराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले के दो साल पुराना होने के कारण सबूत जुटाने में परेशानी हो रही है। अब तक पुलिस को पीड़ित लड़की को छोड़कर दूसरा कोई गवाह नहीं मिला है।

और पढ़ें: रेप मामले में दाती महाराज ने वकील को भेजकर जांच में शामिल होने के लिए मांगा 7 दिन का समय