logo-image

सेक्स सीडी केस: पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर लेकर पहुंची क्राइम ब्रांच

दिल्ली के पास गाजियाबाद से गिरफ्तार हुए वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को 3 दिन की ट्रांजिट रिमांड के दौरान रायपुर ले जाया गया।

Updated on: 29 Oct 2017, 03:41 AM

New Delhi:

दिल्ली के पास गाजियाबाद से गिरफ्तार हुए वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को 3 दिन की ट्रांजिट रिमांड के दौरान रायपुर ले जाया गया। क्राइम ब्रांच पुलिस टीम उन्हें शनिवार देर शाम माना पुलिस स्टेशन लेकर पहुंची।

पुलिस जब उन्हें पुलिस स्टेशन ले जा रही थी इसी दौरान वर्मा ने पत्रकारों की तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि, 'यह सिर्फ एक छोटा आईसबर्ग है, केवल झलक है।'

दरअसल यह बात उन्होंने छत्तीसगढ़ के पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत पर जारी 'सेक्स सीडी' के बारे में कही है। माना जा रहा है कि वर्मा का मतलब है कि सच्चाई का बहुत छोटा सा हिस्सा सामने आया है।

और पढ़ें: महंगे शौक ने 'इंडियन आइडल' सिंगर सूरज फाइटर को बनाया चोर, दिल्ली में गिरफ्तार

वर्मा ने आईसबर्ग की तुलना करते हुए कहा है कि जिस तरह आईसबर्ग ऊपर छोटा सा दिखता है लेकिन बर्फ का पहाड़ पानी के अंदर होता है, वैसे ही सच्चाई का बहुच छोटा हिस्सा सामने आया है।

बता दें कि विनोद वर्मा को ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद वर्मा ने कहा था कि उनके पास छत्तीसगढ़ के मंत्री की 'सेक्स सीडी' है इस वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 

उनकी गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के भूपेश बघेल ने कथित तौर पर एक सीडी जारी की है, जिसमें मंत्री कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें: एटीएम लूट की कोशिश को सुरक्षा गार्ड ने ऐसे किया नाकाम