गोवा : मंगेशी मंदिर के पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ मामले में FIR दर्ज

अमेरिका में पढ़ रही मेडिसीन की एक छात्रा समेत दो युवतियों ने प्रसिद्ध मंगेशी मंदिर के पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

  |   Updated On : July 20, 2018 02:59 PM
मंदिर के पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ मामले में FIR दर्ज (सांकेतिक चित्र)

मंदिर के पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ मामले में FIR दर्ज (सांकेतिक चित्र)

पणजी:  

गोवा पुलिस ने दक्षिण गोवा के मंगेशी मंदिर से जुड़े एक पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता ने इस मामले में प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई है।

उन्होंने कहा कि यह एफआईआर गुरुवार देर रात पोंडा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई।

दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक अरविंद गवास ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं। भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत पीड़ित ने एफआईआर दर्ज कराई।'

अधिकारी ने कहा कि छेड़छाड़ के आरोपी पुजारी धनंजय भावे को औपचारिक रूप से समन जारी किया जाएगा।

अमेरिका में पढ़ रही मेडिसीन की एक छात्रा समेत दो युवतियों ने प्रसिद्ध मंगेशी मंदिर के पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। दोनों शिकायतें मंदिर समिति के पास जून में दर्ज कराई गई थीं।

एक पीड़िता ने एफआईआर में कहा, 'वह (पुजारी) लॉकर क्षेत्र में आया और प्रदक्षिणा के बारे में पूछने के बहाने मेरे पास आकर उसने अपना हाथ मेरे कंधे पर रख दिया। उसके बाद उसने मुझे कसकर पकड़ लिया और मुझे चूमने का प्रयास किया।'

जुलाई की शुरुआत में समिति ने सचिव अनिल कंकरे के जरिए अपने जवाब में कहा था कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टया मामला साबित करने के लिए कोई भी भरोसेमंद सबूत उसके हाथ नहीं लगा। शिकायतकर्ता से आग्रह है कि वह अपनी शिकायत 'उपयुक्त प्राधिकारी' के पास ले जाए।

और पढ़ें: Unnatural sex : पति के खिलाफ पत्नी पहुंची सुप्रीम कोर्ट, ओरल सेक्स करने के लिए बना रहा था दबाव

First Published: Friday, July 20, 2018 02:49 PM

RELATED TAG: Molestation, Goa, Priest, Temple,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो