logo-image

बुलंदशहरः स्कूल प्रबंधक ने बेरहमी से दीवार में मारकर फोडा छात्र का सिर, पुलिस ने मामला किया दर्ज

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक स्कूल के प्रबंधक की क्रूर करतूत सामने आई है। स्कूल प्रबंधक ने कक्षा 5 के छात्र का सिर दीवार में मारकर फोड़ दिया।

Updated on: 11 Oct 2017, 06:10 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक स्कूल के प्रबंधक की क्रूर करतूत सामने आई है। स्कूल प्रबंधक ने कक्षा 5 के छात्र का सिर दीवार में मारकर फोड़ दिया।

मामला बुलंदशहर के खुर्जा स्थित एचएल पब्लिक स्कूल का है। खुर्जा देहात के गांव नगला शेखू का रहने वाला 10 वर्षीय छात्र बंटी चौधरी एचएल पब्लिक स्कूल वाजिदपुर में कक्षा 5 का छात्र है।

छात्र बंटी जब स्कूल में पानी पीने को लेकर एक छात्र से विवाद हो गया। इस बात की शिकायत बंटी ने अपनी क्लास की मैडम से की। मैडम ने दोनों छात्रों को घर पर जाकर मामले की शिकायत न करने की हिदायत दी।

लेकिन दूसरे बच्चे की मां ने स्कूल में आकर उल्टे बंटी की शिकायत कर दी, जिस पर प्रबंधक कौशल कुमार गुप्ता ने बंटी की एक न सुनी और बाल पकड़कर बेरहमी से सिर दीवार में मार दिया।

और पढ़ेंः बेंगलुरू: गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे इंजीनियर से मांगे 5 सौ रुपये, नहीं दिए तो कई बार चाकू से गोदा

बच्चे का सिर स्कूल की दीवार में लगी खिडकी में लगा, जिससे बंटी के सिर से खून बहने लगा। छात्र बंटी की माने तो प्रबंधक ने दो तीन बार बंटी के सिर को दीवार में मारा।

छात्र ने घर जाकर इस मामले की जानकारी अपने परिजनो को दी। जानकारी मिलने पर बंटी के परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा करने लगे। हंगामा होता देख कर स्कूल प्रबंधक स्कूल से फरार हो गया।

छात्र के परिजनों ने प्रबंधक की शिकायत थाने में कराई। थाने के एसपी प्रदीप कुमार तिवारी ने इस मामले में स्कूल प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

फिलहाल पीडित छात्र को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़ेंः मुजफ्फरनगर : दिनदहाड़े बच्चे की गर्दन पर चाकू रख पति के सामने किया गैंगरेप