logo-image

ब्लू व्हेल चैलेंज खेलने के लिए 3 बच्चों को मिली धमकी, 'खेलों नहीं तो मारे जाएंगे दोस्त'

देवास में भी ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Updated on: 09 Sep 2017, 02:26 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों देशभर में ब्लू व्हेल ने आतंक मचा रखा है। कई बच्चे इस गेम के माध्यम से असमय मौत के मुंह में जा रहे हैं। देवास में भी ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

अज्ञात यूजर ने तीन बच्चों को धमकी देते हुए कहा है कि तुम्हारे दोस्त को एनाबेल मार देगी, उसे बचाना है, तो ब्लू व्हेल गेम खेलो।

दरअसल इंदौर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने वाले देवास के तीन दोस्तों को यह धमकी मिल रही है। तीनों को हॉलीवुड की शापित गुड़िया एनाबेल के नाम पर धमकाने के साथ ब्लू व्हेल गेम खेलने को मजबूर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि एक अज्ञात फोन नंबर से 4 सितंबर को एक किशोर को मैसेज मिला कि तुम खुद को ABC जानो और मुझे एनाबेल के रूप में जान सकते हो। 

यह भी पढ़ें: किलर गेम 'ब्लू व्हेल' ने लखनऊ में दी दस्तक, छात्र ने लगाई फांसी

इसके बाद 5 सितंबर को मैसेज मिला कि तुम मेरी बातों को मजाक में मत लो, मुझे पता है कि तुम तीनो दोस्त हो। तुम्हारे लिए नई खबर यह है कि तुम्हारे दोस्त की कुछ सप्ताह में मौत होने वाली है। उससे कहो तैयार रहे अगर मरने से बचना है, तो ब्लू व्हेल गेम खेलो। अच्छा गेम है।

फिर 6 सितंबर को भी ऐसा ही एक मेसेज मिला। चैटिंग के दौरान वह बार-बार बोलता है कि एनाबेल तुम्हें मार देगी।

इस मैसेज से बच्चों में दहशत का माहौल है, जिसके बाद उन्होने यह बात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद बच्चों के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।उन्होंने नंबर देकर कहा कि इसकी जांच की जाए।

पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों को भी परिवार के बच्चों पर ध्यान रखना होगा।

यह भी पढ़ें: उत्तरप्रदेश: किलर गेम 'ब्लू व्हेल' के प्रति बच्चों को जागरूक करेगी यूपी पुलिस