बिहार में सुशासन? भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, 15 लोग गिरफ्तार, 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड

शव बरामद होने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और एक महिला पर हत्या करने के शक में हमला कर दिया गया और उसके घर में आग लगा दी गई।

  |   Updated On : August 21, 2018 12:12 PM
बिहार : भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र घुमाया, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

बिहार : भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र घुमाया, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

नई दिल्ली:  

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में सोमवार शाम युवक की हत्या के आरोप में एक महिला के साथ मारपीट करने और उसे निर्वस्त्र कर घुमाए जाने के मामले में बिहिया के थाना प्रभारी सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। 

पुलिस के अनुसार, बिहिया रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को दामोदरपुर गांव के रहने वाले 19 वर्षीय विमलेश कुमार नाम के एक युवक का शव बरामद हुआ था। शव बरामद होने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और एक महिला पर हत्या करने के शक में हमला कर दिया गया और उसके घर में आग लगा दी गई।

पुलिस के अनुसार अब तक 15 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोप है कि भीड़ ने महिला की जमकर पिटाई की और उसे निर्वस्त्र कर घुमाया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने बिहिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों पर पथराव किया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल का प्रयोग किया। 

और पढ़ें: दिल्ली: दिलशाद कॅालोनी में डबल मर्डर से मची सनसनी, मां-बेटे की गला रेत कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

इधर, घटना के बाद पटना के पुलिस महानिरीक्षक नैय्यर हसनैन खां ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहिया के थाना प्रभारी कुंवर प्रसाद गुप्ता सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। 

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

First Published: Tuesday, August 21, 2018 11:22 AM

RELATED TAG: Bihiya Murder, Bihar Police, Bhojpur Bihiya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो