logo-image

बिहार: नालंदा में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को फूंका

घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया.

Updated on: 02 Jan 2019, 01:46 PM

नई दिल्ली:

दीपनगर थाना इलाके के मघडा सराय गांव में अपराधियों ने राजद नेता को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया. इसी बीच किसी ने आरोपी के घर में आग लगा दी. दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर तुरंत काबू पाया. हलाकि लोगो का आरोप है की चुनी लाल नामक एक सख्श ने ही गोली मारी है और खुद वह अपने घर में आग लगाकर फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि बीती रात इंदल पासवान अपनी बाइक से किसी श्राद्ध कर्म में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे इसी बीच पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें घेर कर तीन गोलियां दाग दी जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई.

यह भी पढ़ें- गाजीपुर हिंसा के मामले में 19 गिरफ्तार, 100 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज

देर रात जब इंदल पासवान अपने घर नहीं लौटे तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की प्रातः उनका शव और बाइक गांव के किनारे मिली जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बीते कुछ समय से बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है. इससे पहले मुजफ्फरपुर, पटना और दरभंगा में भी गोली मार कर हत्या करने के मामले आ चुके हैं.