बिहार में फिर हुई मॉब लिंचिंग, मुजफ्फरपुर में भीड़ ने की युवक की हत्या, 2 गिरफ्तार

ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

IANS  |   Updated On : October 13, 2018 04:16 PM
बिहार में युवक की पीट-पीटकर हत्या (फाइल फोटो)

बिहार में युवक की पीट-पीटकर हत्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, धर्मपुर सुस्ता गांव निवासी राहुल कुमार का अपने ही गांव में दूसरी जाति की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. ग्रामीणों के मुताबिक, राहुल शुक्रवार रात अपनी कथित प्रेमिका से मिलने के उसके घर गया था, जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई.

आरोप है कि लड़की के परिजनों ने राहुल को पकड़ लिया और चोर-चोर का शोर मचाकर अन्य ग्रामीणों को इकट्ठा कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. अत्यधिक पिटाई के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पूर्वी मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक गौरव पांडेय ने शनिवार को बताया कि पुलिस प्रत्येक कोण से मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः खगड़िया में बदमाशों से लड़ते हुए पुलिस अधिकारी शहीद, पकड़े गए कई अपराधी

इस मामले में दो लोगों रविंद्र राय व धर्मेद्र राय को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोग गुस्से में हैं.

First Published: Saturday, October 13, 2018 04:02 PM

RELATED TAG: Bihar, Muzaffarpur, Youth Beaten To Death, 2 Arrested,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो