logo-image

बिहार: बीजेपी नेता की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्थानीय नेता बैजू प्रसाद गुप्ता को किसी अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 10 Jan 2019, 08:00 AM

नई दिल्ली:

बिहार में इन दिनों अपराधियों को हौसले बुलंद नजर आ रहे है. आए दिन यहां कई तरह के अपराध को अंजाम दिया जा रहा है. मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्थानीय नेता बैजू प्रसाद गुप्ता को किसी अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी. मामला मुजफ्फरपुर के शिबाईपट्टी थाना के पास की है. जानकारी के मुताबिक इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया. जब बीजेपी नेता अपनी मेडिकल दुकान पर बैठे हुए थे, तभी एक व्यक्ति उनके पास आया और कुछ दवा के बारें में पूछने लगा और फिर उसी समय आरोपी ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए. इसके बाद घायल नेता बैजू प्रसाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॅाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्हें कारतूस के कुछ खाली खोके मिलें.

घटना की जानकारी देते हुए ईस्ट मुजफ्फरपुर के डीएसपी गौरव पांडे ने कहा, 'हमें जानाकरी मिली है कि कुछ अपराधी ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. हम घटना के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है. जिससे हम अपराधी की पहचान कर पाएंगे. हम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की भी योजना बना रहे है.'

और पढ़ें: गुजरात: चलती ट्रेन में बीजेपी के पूर्व विधायक जयंतीलाल भानुशाली की बदमाशों ने की हत्या

उन्होंने ये भी कहा, 'मृतक बीजेपी नेता के बारे में जानाकरी देते हुए ग्रामीणों ने हमें बताया कि उनके पास एक छोटा सा मेडिकल स्टोर है और वो आस-पास के इलाके के लोगों को घर पर दवाईयां उपलब्ध कराते थे.'

गौरतलब है कि बीते 20 दिसंबर को मुजफ्फरपुर में बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के जवान को उसके सहयोगी ने ही अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी थी.