बेटी बचाओ: लखनऊ में छात्रा के साथ 5 लोगों ने किया गैंग रेप, रेप के बाद मारी गोली

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में छात्रा के साथ गैंग रेप की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ 5 लोगों ने बंदूक की नोंक पर पहले गैंग रेप किया। उसके बाद युवती ने जब शोर मचाया तो दबंगों ने उसे गोली मार दी।

  |   Updated On : October 06, 2017 03:27 PM
ख़ास बातें
  •  लखनऊ में छात्रा के साथ 5 लोगों ने किया गैंग रेप, 3 आरोपी गिरफ्तार
  •  पीड़िता की हालात गंभीर,  ट्रामा सेंटर में किया भर्ती

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में छात्रा के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ 5 लोगों ने बंदूक की नोंक पर पहले गैंग रेप किया। उसके बाद युवती ने जब शोर मचाया तो दबंगों ने उसे गोली मार दी। 

पीड़िता की हालात गंभीर बताई जा रही है और फ़िलहाल उसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। पांच लोगों पर गैंग रेप का आरोप लगाया गया है। वहीं पुलिस दावा कर रही है की उन्होंने 5 आरोपी में से 3 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी कि तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: फतेहपुर में दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, आरोपी फरार

लखनऊ में हुई इस घटना ने एक बार फिर यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। एक तरफ मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी बेटियों की सुरक्षा को लेकर सख्त दिखते है तो वहीं दूसरी ओर बेखौफ अपराधी एक लड़की की इज्जत को ताड़-ताड़ कर के उसे मौत के मुहं में धकेल देते है।

जहां लड़कियों से छेड़खानी के लिए 'रोमियो स्क्वॉयड दल' का गठन किया जाता है लेकिन रेप जैसी घटना के लिए सरकार की ओर से अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। इसी लचीले कानून और कानून व्यवस्था का फायदा उठाकर आरोपी इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे है।

अगर इस तरह की घटना को समय रहते रोका नहीं गया तो फिर 'कैसे बचेगी बेटी और कैसे पढ़ेगी बेटी।'

यह भी पढ़ें: दिल्लीः स्कूल में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

First Published: Friday, October 06, 2017 02:28 PM

RELATED TAG: Lucknow Gang Rape, Lucknow Police, Lucknow, Uttar Padesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो