logo-image

इलाहाबाद गैंगरेप : यूपी में हुआ 'निर्भया कांड', दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब

इलाहाबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक प्राइवेट स्कूल में आया का काम करने वाली महिला के साथ गैंगरेप कर उसके गुप्तांग समेत शरीर के कई हिस्सों पर तेज़ाब डाल दिया।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:24 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में दिल्ली के 'निर्भया कांड' जैसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाहाबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक प्राइवेट स्कूल में आया का काम करने वाली महिला के साथ कथित गैंगरेप कर उसके गुप्तांग समेत शरीर के कई हिस्सों पर तेज़ाब डाल दिया।

तेजाब फेंके जाने से झुलसी महिला को डिवीजनल हॉस्पिटल रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

बर्न वार्ड में भर्ती महिला के अनुसार उसके स्कूल के ही 2 कर्मचारियों ने उसे फोन पर झूठ बोलकर स्कूल बुलाया, जहां से वापस लौटते समय दोनों ने उसे अगवा कर लिया। जिसके बाद दोनों उसे स्कूल के पास के बाग में लेकर गए और वहां उन दोनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें : बिहार: मेला घूमने गई लड़की के साथ गैंगरैप, FIR दर्ज

गैंगरेप के बाद दोनों आरोपियों ने उसके गुप्तांग व शरीर के कुछ दूसरे हिस्सों पर तेज़ाब डाल दिया। बुरी तरह से झुलसी हुई महिला किसी तरह अपने घर पहुंची। जहां से परिवार वाले उसे थाने लेकर गए, जिसके बाद इलाज के लिए उसे सीएचसी ले जाया गया।

महिला की गंभीर हालत को देखते हुए सीएचसी से डिवीजनल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।

इस घटना के बाद पीड़ित और उसकी मां इलाके की पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रही है। जबकि मामला सुर्ख़ियों में आने के बाद पुलिस एसएसपी ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: रामपुर में दारोगा ने 6 साल की बच्ची से की रेप की कोशिश