logo-image

यूपी: एक और संत रेप केस में गिरफ्तार, पीड़िता को 8 महीने रखा था बंधक बनाकर

डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत सिंह और फलाहारी बाबा के यौन शोषण मामले सामने आने के बाद एक और स्वघोषित भगवान सियाराम दास का यौन शोषण का मामला सामने आया है।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:32 AM

New Delhi:

डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत सिंह और फलाहारी बाबा के यौन शोषण मामले सामने आने के बाद एक और स्वघोषित भगवान सियाराम दास का यौन शोषण का मामला सामने आया है।

यूपी के सीतापुर में लड़की ने स्वघोषित भगवान सियाराम दास पर आश्रम में 8 महीने तक बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया कि उसे बाबा की एक शिष्या ने नौकरी दिलाने के बहाने 50 हजार रू में आश्रम को बेच दिया था। जिसके बाद वो हर रात उसके साथ रेप करता था। इतना ही नहीं, उसका MMS भी बनाया जाता था।

मामला सीतापुर से 25 किमी दूर मिश्रिख क्षेत्र का है जहां सियाराम दास का 250 बीघे का एक बड़ा आश्रम है। इसी में एक स्कूल भी खोला गया है जिसकी प्रिंसिपल मिंटू सिंह सियाराम दास की शिष्या है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: मथुरा में नाबालिग लड़की के साथ पुलिस वालों ने किया गैंगरेप

पीड़िता के अनुसार मिंटू सिंह ने ही उसे आश्रम को बेचा था।

पीड़िता ने बताया, 'यहां स्कूल की लड़कियों के साथ भी रेप किया जाता है, उनका MMS भी बनाया जाता है, ताकि वो कि‍सी से कुछ कह न सके। इसके अलावा उन लड़कियों को नेताओं और बड़े लोगों के सामने पेश भी किया जाता है।'

पीड़िता के बयान के आधार पर मंगलवार को पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूछताछ में आरोपी बाबा सियाराम दास ने कहा, 'मैं निर्दोष हूं। मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। मैंने लड़की को आजतक कभी देखा भी नहीं है। साजिश कौन कर रहा है ये भी मुझे नहीं मालूम। लड़की ने मुझ पर रेप का आरोप लगाया है, जो बिल्कुल गलत है।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु के मदुरई कामराज विश्वविद्यालय के गेस्ट लेक्चरर ने बर्खास्त होने पर महिला एचओडी को मारा चाकू