logo-image

UP: आजमगढ़ में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को बनाया बंधक, लगाया करंट

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का एक वीडियो सामने आया है। चोरी के इल्जाम में कुछ युवकों ने एक युवक को पकड़ कर उसे बंधक बनाया फिर करंट लगाया।

Updated on: 19 Jul 2017, 07:37 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार कितने ही जुर्म को खत्म करने की बात कह रही है, लेकिन एक के बाद एक बर्बर वारदातों से सरकार के सभी दावों की पोल खुल रही है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का एक वीडियो सामने आया है। चोरी के इल्जाम में कुछ युवकों ने एक युवक को पकड़ कर उसे बंधक बनाया फिर करंट लगाया।

इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस वीडियो में कुछ युवकों ने एक युवक को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा था।

युवकों ने उससे मोबाइल निकलवाने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। उसे लोहे के पलंग से बांध दिया। दोनों पैरों में करंट की नंगी तारें बांध दी। वह बार-बार अपनी रिहाई की भीख मांग रहा था। लेकिन उसे बंधक बनाने वाले हैवानों ने एक न सुनी।

और पढ़ें: बैंक मैनेजर को बदमाशों ने गोली मारकर किया घायल

इस युवक का नाम शिवकुमार है और यह सरायमीर कस्बे का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार घटना से एक दिन पहले युवक का सब्जी मंडी में कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे घर से जबरन किडनेप किया और यूपी के संजरपुर ले गए।

हैवानों ने उसे संजरपुर में बंधक बनाया और थर्ड डिग्री की यातनाएं दी। वीडियो में आरोपी युवक से किसी सिम और मोबाइल देने की बात कर रहे हैं।

जिस पर वह कुछ जवाब भी दे रहा है। लेकिन बार-बार उसे इलेक्ट्रिक शॉक दिया जा रहा है। जिससे वह छटपटा रहा है। हैवानियत की हद तब हो गई जब वे उसके चिल्लाने पर ठहाके मारकर हंस रहे हैं।

और पढ़ें: शिमला गैंगरेप-हत्या मामला: एक आरोपी की पुलिस हिरासत में हत्या

दिनभर यातनाएं देने के बाद जब युवक बेहोश हो गया तो आरोपियों ने उसे उसके घर के बाहर फेंक दिया। परिजनों ने उसे गंभीर रूप में देखकर आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने बताया कि युवक की करंट की वजह से हालत गंभीर है।

वहीं मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक अदनाम फौज, तारीक नईम और अयूब समेत 5 को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।