BREAKING NEWS
  • Sri Lanka Blast : कोलंबो एयरपोर्ट के पास ही मिले थे बम, पढ़ें पूरी खबर- Read More »
  • DDA Housing Scheme 2019: दिल्ली में सस्ते घर खरीदने का आखिरी मौका, जल्दी करें कहीं रह ना जाएं- Read More »
  • Sri Lanka Blast : श्रीलंका में लगा कर्फ्यू सुबह 6 बजे हटा, 13 लोग गिरफ्तार- Read More »

दो गुटों में विवाद के बाद पथराव, तीन बाइक में लगाई आग, इलाके में तनाव

News State Bureau  |   Updated On : April 14, 2019 09:18 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

जोधपुर:  

शहर के सूरसागर में व्यापारियों के मोहल्ले में तीन दिन पहले दो गुटों के बीच हुए झगड़े ने शनिवार शाम को सांप्रदायिक उपद्रव का रूप ले लिया. माहौल तब बिगड़ा जब रामनवमी शोभायात्रा की झांकियों पर वापस लौटते समय एक पक्ष ने पथराव कर दिया. दोनों पक्षों के बीच पथराव में कई घरों के खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं. लोगों ने तीन बाइकों को आग लगा दी, जिससे क्षेत्र में दहशत और तनाव का माहौल बन गया. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस ने थाने के नजदीक एक कटी हुई लाश बरामद की

पुलिस के साथ आरएसी एवं एसटीएफ के जवान भी मौके पर पहुंचे. सूचना पर जोधपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ सहित कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. सूरसागर थाना क्षेत्र में व्यापारियों के मोहल्ले में गुरुवार को युवकों के दो गुटों के बीच विवाद हो गया था. विवाद के बाद एक पक्ष ने युवक की बाइक क्षतिग्रस्त कर दी थी. विवाद की रंजिश को लेकर शनिवार शाम को रामनवमी शोभायात्रा से वापस लौट रही झांकियों पर एक पक्ष ने पथराव कर दिया. इससे दोनों पक्षों के बीच विवाद ने सांप्रदायिक उपद्रव का रूप ले लिया. पथराव में कुछ लोगों के साथ पुलिसकर्मियों को भी चोट लगी. हालांकि कोई गंभीर रुप से घायल नहीं हुआ. इधर, पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ, दोनों डीसीपी, एडीसीपी ने पुलिस जाब्ते के साथ एसटीएफ को भी मौके पर तैनात किया गया है. पुलिस शांति बनाए रखने के लिए लोगों को समझा रही है. पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया. इस दौरान युवकों के परिजनों विरोध किया. इधर जनप्रतिनिधियों ने भी मौके पर पहुंच मामले को शांत करने का प्रयास किया.

यह भी देखें: Crime control: कृष्ण की नगरी मथुरा में महिला पुलिसकर्मी पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, देखें क्राइम से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरें

First Published: Sunday, April 14, 2019 09:18 AM

RELATED TAG: Dispute, Pelted Stones, Two Groups, Fire, Tension, Police, Ramnavmi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो