बिहार: राजधानी पटना के मोइन उल हक स्टेडियम में बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मार की छात्र की हत्या

ताजा मामला राजधानी पटना का जहां इंटरनेशलनल मोइन उल हक स्टेडियम परिसर में अपारधियों ने एक शख्स की हत्या कर दी जबकि दूसरे को गोली मार कर घायल कर दिया।

  |   Updated On : August 23, 2018 02:24 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पटना:  

बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का जहां इंटरनेशलनल मोइन उल हक स्टेडियम परिसर में अपारधियों ने एक शख्स की हत्या कर दी जबकि दूसरे को गोली मार कर घायल कर दिया। खासबात यह है कि स्टेडियम से महज कुछ ही दूरी पर थाना है लेकिन पुलिस को वारदात के समय इसकी भनक तक नहीं लगी।

स्टेडियम परिसर में अपराधियों ने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया जब सुबह बहुत सारे अभ्यर्थी शारीरिक दरोगा भर्ती की प्रशिक्षण ले रहे थे। हर कोई अलग अलग परीक्षा की तैयारी कर रहा था लेकिन गोली की आवाज से वहां अफरा तफरी मच गई और एक छात्र गिरा हुआ पाया गया। अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी जबकि दूसरी गोली वहां एक छात्रा के पिता को लगी।

वारदात को लेकर स्टेडियम के पास प्रशिक्षण कैंप चलाने वाले आशीष का कहना है कि कुछ दिनों से कुछ लड़के उस छात्र से पैसे की मांग कर रहे थे और साथ ही कैंप बन्द करने को कह रहे थे। आज जब विवाद बढ़ा तो सीधे गोलियां चला दी।

और पढ़ें: दिल्ली के सफर पर निकली मिथिला पेंटिंग, इस ट्रेन को देखकर ठहर जाएंगी आपकी निगाहें

वहीं आशीष की मां का कहना है कि कई दिनों से धमकी भरे कॉल आ रहे थे और आज सुबह उन्होंने पुलिस को खबर भी की मगर तब तक ये घटना हो गयी। दूसरी तरफ इधर लगातार बढ़ रहे आपराधिक वारदातों ने पुलिस को भी परेशान कर दिया है। अब पुलिस इस मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है।

और पढ़ें: बकरीद पर हथियार के साथ तेजप्रताप के करीब पहुंचा अज्ञात शख्स, लगाया BJP-RSS पर हत्या की साजिश का आरोप

फिलहाल इस घटना से एक बार फिर सुशासन पर सवाल उठना लाजमी है कि आखिर बिहार में क्या हो रहा है।

First Published: Thursday, August 23, 2018 02:11 PM

RELATED TAG: Shot Dead In Patna, Moinul Haque Stadium,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो