logo-image

यूपी: बेटे की चाह ने महिला को पहुंचाया सलाखों के पीछे, पति संग दिया इस अपराध को अंजाम

यह पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें देखा जा रहा है कि हरे रंग की साड़ी पहनी एक महिला वार्ड से बच्चे को चुराकर अपने पति के साथ भाग रही है.

Updated on: 11 Jan 2019, 11:25 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गोंडा में बेटे की चाह ने एक महिला को सलाखों के पीछें ला खड़ा किया है. मामला गोंडा जिले का है जहां दो दिन पहले अस्पताल से एक महिला का बच्चा चोरी हुआ था. बाद में पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाली महिला वाली महिला को अपने गिरफ्त में लेकर बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया है. देहात कोतवाली क्षेत्र के बनसुघरा गांव की बड़का देवी नाम की महिला ने एंबूलेंस में ही 2 दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया था. प्रसव के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद अस्पताल की ही एक महिला नें उस नवजात बच्चे को खिलाने के बहाने उसकी दादी के गोद से ले लिया और मौका देखकर वहां से फरार हो गई.

यह पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें देखा जा रहा है कि हरे रंग की साड़ी पहनी एक महिला वार्ड से बच्चे को चुराकर अपने पति के साथ भाग रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे को महिला थाने की पुलिस ने बरामद किया.

पुलिस की गिरफ्त में आई महिला ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसे कोई बेटा नहीं थी सिर्फ दो बेटियां थी. जिसकी वजह से लोगों का ताना सुनकर वो तंग आ गई थी और उसने इस अपराध को अंजाम दे दिया.

और पढ़ें: घर में ऐसी चिट्ठी छोड़कर गायब हो गई बेटी, पढ़ते ही परिवार में मच गया कोहराम

वहीं इस मामले में नवजात की दादी ने बताया कि इसी महिला ने बच्चे को उनके हाथ से लिया था और अचानक गायब हो गई थी.

अपर पुलिस अधीक्षक इस मामले में महिला की गिरफ्तारी बच्चे की बरामदगी और विधिक कार्यवाही की बात कर रहे हैं. फिलहाल इस घटना नें सभी को हैरान कर दिया है और अस्पताल प्रशासन भी इन वाकये के बाद से चौकन्ना हो गया है.