BREAKING NEWS
  • Sri Lanka Blast: Air India, IndiGo दे रहीं कोलंबो के टिकट कैंसिल कराने पर शुल्क में छूट- Read More »
  • HPBOSE 12th Results 2019 Live Updates: हिमाचल प्रदेश बोर्ड 12वीं के रिजल्ट आज, यहां चेक करें लेटेस्ट अपडेट- Read More »
  • Sri Lanka Blast : कोलंबो एयरपोर्ट के पास ही मिले थे बम, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

'जब दिल्ली में न्यूक्लियर धमाका होगा, तब पता चलेगा', लड़की ने क्‍यों दी यह धमकी

News state Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 02:04 PM
टिंडर लोगो (फाइल फोटो)

टिंडर लोगो (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

एक लड़की ने डेटिंग ऐप टिंडर (tinder) पर ऐसी बात लिखी, जिससे एक युवक के होश उड़ गए. चैटिंग के दौरान दोनों में नोकझोंक हो गई तो इसके बाद उस लड़की ने युवक को ऐसी धमकी दी, जिससे उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. लड़की ने कहा- तू जानता नहीं मेरे बारे में, जब दिल्ली में न्यूक्लियर धमाका होगा, तब पता चलेगा.'

यह मैसेज देखते ही दिल्‍ली के युवक की जान हलक में आ गई. उसे अंदाजा भी नहीं था कि जिस लड़की के साथ वो चैटिंग कर रहा है, वह परेशानी खड़ी कर देगी. रोज की तरह ऑनलाइन चैटिंग के दौरान कुछ देर तक तो दोनों में रोमांस की बातें होती रहीं, लेकिन थोड़ी ही देर में किसी बात को लेकर दोनों बहस हो गई. देखते ही देखते तीखी नोंक-झोंक होने लगी.

इसी दौरान लड़की ने धमकी भरा मैसेज भेजा- 'तू जानता नहीं है कि मैं कौन हूं. जब दिल्ली पर न्यूक्लियर धमाका होगा और राष्ट्रपति भवन उड़ेगा, तब तुझे पता चलेगा.' इसके बाद युवक ने फौरन 100 नंबर डायल करके पुलिस को इस बारे में बारे बताया. इस पर पुलिस एक्शन में आ गई और उस लड़की के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

First Published: Saturday, April 13, 2019 07:58 AM

RELATED TAG: Tinder, Chating, Nuclear Explosion, Nuclear Explosion In Delhi, Threatning On Tinder,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो