logo-image

आखिर एक पिता ने ही क्यों रच दी अपने बेटे के अपहरण की साजिश, पढ़िए पूरी ख़बर...

यह घटना 27 नवम्बर की बतायी जा रही है जो ग़ाज़ियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के आर डी सी में घटित हुई. छात्र वीर के अपहरण के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को उसकी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया है.

Updated on: 29 Nov 2018, 02:37 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के पास एक पिता ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही बेटे के अपहरण की साज़िश रच दी. यह घटना 27 नवम्बर की बतायी जा रही है जो ग़ाज़ियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के आर डी सी में घटित हुई. छात्र वीर के अपहरण के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को उसकी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने वो गाड़ी भी बरामद कर ली जिससे अपहरणकर्ताओं ने संगीन जुर्म की दास्तां रचने के लिए प्रयोग किया था. बताया जा रहा है कि यह घटना एस एस पी ऑफिस के पास घटित हुई जब चौथी क्लास का छात्र वीर अपनी बड़ी बहन के साथ स्कूटी पर बैठकर स्कूल जा रहा था. 

पुलिस ने वो कपड़े भी बरामद कर लिए हैं जिन्हें पहन कर वीर स्कूल के लिए रवाना हुआ था. अपहृत छात्र के कपड़े देखकर उसकी मां किसी अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस के सामने फूटफूटकर रोने लगी. वहीं घटना की चश्मदीद वीर की बहन ने बताया जब वो 27 नवम्बर को स्कूटी से अपने भाई को स्कूल छोड़ने जा रही थी उसी वक्त एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी और गिरा दिया जब तक वो ख़ुद को संभाल पाती कुछ लोगों ने जबरन उसके भाई को गाड़ी में बिठा लिया और मौक़े से फ़रार हो गए. 

वहीं पुलिस का कहना है कि यह पूरा मामला पति-पत्नी विवाद से जुड़ा है. इसी वजह से पिता ने अपने बेटे का अपहरण कर लिया. इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज़ कर ली गई, साथ ही पुलिस ने वो गाड़ी भी बरामद कर ली है जिससे बच्चे को उठाया गया था. इसके अलावा पुलिस ने पिता से सम्बन्ध रखने वाली लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

और पढ़ें- राजस्थान चुनाव : कांग्रेस ने जारी किया मेनिफेस्टो, 'जन घोषणा पत्र' के 15 अहम बिंदु

हालांकि पुलिस छात्र की हत्या की आशंका से फ़िलहाल इनकार कर रही है.