देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, व्यापारी से 70 लाख लूटे

News State Bureau  |   Updated On : August 02, 2018 06:58:54 PM
दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं.

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

देश के राजधानी दिल्ली में लोगों की सुरक्षा का सवाल अभी भी बना हुआ है। दिल्ली के नारायणा इलाके में 70 लाख की लूट की घटना की खबर है। बताया जा रहा है कि पिस्टल के दम पर इस लूट को अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार कार सवार व्यापारी से लूट की गई है और बाइक पर सवार हो कर आए बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है।

कहा जा रहा है कि बाइक सवार व्यापारी की पीछा कर रहे थे और कार के सामने आकर बाइक लगा दी और घटना को अंजाम दिया।

बता दें कि कुछ दिन पहले एक चोरी की घटना को देखकर लोगों के होश उड़ गए थे कि किस प्रकार चोरों के और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. चोरी करने आया चोर सीसीटीवी देखते ही शर्ट के बटन खोल मिथुन स्टाइल में डांस करने लगा था. न्यूज एजेंसी ANI ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया, जिसमें चोर गली में घुसता है और कैमेरा देखते ही नाचना शुरू कर देता है. इसके बाद अन्य चोर घुसते है और चेहरा छुपाने के लिए रुमाल से अपना मुंह ढक लेते हैं। बताया जा रहा है कि इन चोरों ने 4 दुकानों के शटर उठाकर लाखों का माल उड़ा लिया था।

सुबह जब दुकानों के मालिक आए तो उन्हें चोरी का पता चला था। सीसीटीवी में कैद इस वीडियो में बिना किसी खौफ के पहले चोर झूमता है और फिर अपने साथियों को आने का इशारा करता है। यह वीडियो मंगलवार सुबह करीब 4 बजे की थी।

और पढ़ें: यूपी: लखनऊ में क्राइम कर फरार नहीं हो पाएंगे अपराधी, यूपी पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

First Published: Aug 02, 2018 06:40:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो