क्राइम

अन्य खबरें

दिल्ली में बुजुर्ग महिला के साथ ज्यादती के बाद नृशंस हत्या, जानें नौकर ने उठाया क्यों ये कदम

राजधानी दिल्ली में महिलाएं ही नहीं बल्कि अब वरिष्ठ नागरिक भी अब सुरक्षित नहीं है. इन दिनों दिल्ली में बुजुर्गों के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं.

महिला डॉक्टर से गैंग रेप और हत्या के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

हैदराबाद में महिला पशु डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के खिलाफ अब लोग सड़क पर उतर आए है. हैदराबाद के शादनगर पुलिस स्टेशन के बाग लोग इस वीभीत्स और जघन्य अपराध के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है.

गुजरात में एक ही परिवार के 4 बच्चों समेत 6 लोगों की हत्या, इलाके में मची सनसनी

गुजरात के जनजातीय बहुल दाहोद जिले में शुक्रवार को अज्ञात लोगों ने एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या कर दी, पुलिस ने यह जानकारी दी.

12 युवकों ने छात्रा का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, पहुंचे सलाखों के पीछे

शिकायत के अनुसार, छात्रा अपने दोस्त के साथ स्कूटी से यूनिवर्सिटी से लौट रही थी, जब उसे संग्रामपुर ईंट भट्ठा फैक्ट्री के पास कार व एक बाइक से यात्रा कर रहे युवकों ने रोका.

मैंने JNU में मेन्स Toilet से लड़कियों को बाहर आते देखा है: केरल के पूर्व डीजीपी

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय मामले को केरल के पूर्व डीजीपी और बीजेपी समर्थक माने जाने वाले टीपी सेनकुमार के एक बयान ने फिर हवा दे दी है.

अंडर पास के नीचे मिला महिला डॉक्टर का जला हुआ शव, मौत से पहले बहन से कही थी ये बात

मृतका कोल्लूर में एक पशु चिकित्सक के रूप में काम करती थीं और हत्या वाले दिन वे इलाज के लिए अस्पताल गई थीं.

आखिर चिदंबरम को क्यों याद आए रंगा-बिल्ला? जिनकी कारिस्तानी से दहल गया था पूरा देश

रंगा और बिल्ला (Ranga and Billa) को 1978 में दिल्ली में दो भाई-बहन गीता और संजय चोपड़ा के अपहरण, रेप (Rape) और हत्या (Murder) का दोषी ठहराया गया था और इन दोनों को मौत की सजा सुनाई गई थी. इन दोनों अपराधियों को 1982 में फांसी दी गई थी.

किराए के मकान में रहने आया था प्रेमी जोड़ा, 5 दिन बाद बंद कमरे में मिला लड़की का शव

बिहार के हाजीपुर में एक लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि लड़की का शव कई दिनों पुराना है, जिससे बदबू आने के बाद मामले का खुलासा हुआ.

'जानलेवा' टिकटॉक : वीडियो पोस्ट करने पर पति ने की पत्नी को मौत के घाट उतारा

टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करना एक पत्नी को भारी पड़ गया. आंध्रप्रदेश में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसके मना करने के बावजूद सोशल मीडिया एप टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट की थी.

8 साल तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद समलैंगिक पार्टनर ने दिया धोखा तो पीड़ित ने उठाया यह कदम

अपने समलैंगिक पार्टनर से मिले धोखे के बाद अब पीड़ित ने हाईकोर्ट में न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित ने आरोपी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

दूसरे धर्म का था बेटा, इसलिए सौतेले पिता ने उतार दिया मौत के घाट

बहराइच में एक ऐसी हत्या का मामला आया है जिसमें सौतेले पिता ने अपने सौतेले बेटे की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह दूसरे धर्म का था.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो