क्राइम

अन्य खबरें

राजधानी दिल्ली में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 2 ढेर

राजधानी दिल्ली में आज यानि सोमवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 2 बदमाशों को ढेर कर दिया. इन बदमाशों की पहचान राजा कुरैशी और रमेश बहादुर के रूप में हुई है.

अवैध संबंधों में रुकावट बन रहा था पति, महिला ने प्रेमी को बुलाकर...

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, महिला ने स्वीकार किया है कि उसका मर्चवार गांव निवासी एक व्यक्ति से अवैध संबंध था और जिसे लेकर सरोज अकसर उसे रोकता टोकता था.

महाराष्ट्र में महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, पूरा वाकया जान हिल जाएंगे आप

महाराष्ट्र के नासिक जिले में महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. महिला बस स्टॉप पर खड़ी थी तभी 4 की संख्या में लड़के आए और उसपर केरोसिन आग लगा दी.

वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार की खुदकुशी, पूरा मामला हैरान कर देगा

प्रयागराज में झूंसी इलाके में प्रेमी ने दिनदहाड़े प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

पुलिसवाली मां बन रही थी बेटी के प्यार में रोड़ा, नाबालिग ने उठाया ये खौफनाक कदम

यूपी के गाजियाबाद में एक नाबालिग बेटी अपनी ही मां की जान की दुश्मन बन गई. क्योंकि उसकी मां उसे प्यार करने की इजाजत नहीं दे रही थीं.

बंगाल में जादू-टोने के चलते 2 बच्चों की मौत, 2 घायल

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में बच्चों पर जादू-टोना किए जाने के चलते दो बच्चों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार की रात गजोले थाना क्षेत्र के कदमताली गांव में हुई थी.

युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखा शादी के लिये किया प्रपोज, मना किया तो...

वैलेंटाइंस डे के मौके पर शुक्रवार को 22 वर्षीय युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखाकर उसे शादी के लिए धमकाने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पुलिस ने समय रहते धर दबोचा.

मेट्रो में युवती से छेड़छाड़ मामले में DCW ने मेट्रो और दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

12 फरवरी को दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. इस मामले में पीड़िता दिल्ली से गुड़गांव आ रही थी (येलो लाइन समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर)

गुरुग्राम में Ola Cab में महिला वकील से छेड़छाड़, पुलिस ने की ये कार्रवाई

गुरुग्राम (Gurugram) में Ola Cab में एक महिला वकील (Lawyer) से छेड़खानी का मामला आया है.

भजनपुरा हत्याकांड में खुलासा, पैसों के लिए एक ही परिवार के 5 लोगों का हुआ था मर्डर

बुधवार को भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद किए गए थे इस हत्याकांड की वजह से पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी.

सट्टेबाज चावला के प्रत्यर्पण से बढ़ सकती है कई पूर्व भारतीय क्रिकेटरों की परेशानी!

कई पूर्व भारतीय क्रिकेट सितारे (Indian Cricketrs) सट्टेबाज संजीव चावला (Sanjeev Chawla) के भारत प्रत्यर्पण (Extradition) से मुश्किल में पड़ सकते हैं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो