logo-image

युवराज की मां ने की विराट की तारीफ, कहा- हमेशा की युवी की मदद

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने युवराज सिंह की फिटनेस ड्राइव की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि नियम सबके लिए एक जैसे होते हैं।

Updated on: 20 Sep 2017, 04:54 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने युवराज सिंह की फिटनेस ड्राइव की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि नियम सबके लिए एक जैसे होते हैं। उन्होंने युवराज सिंह के टीम में न चुने जाने के संदर्भ में यह बात कही।

युवराज सिंह की मां शबनम ने बताया कि विराट कोहली ने हमेशा युवराज की मदद की है और फिटनेस को लेकर उनकी जागरुकता सराहनीय है।

शबनम का कहना है, 'सचिन के अलावा विराट कोहली से भी युवराज लगातार संपर्क में रहता हैं।' उन्होंने कहा, 'विराट बहुत अच्छे कप्तान हैं। उन्होंने फिटनेस के कड़े मानक निर्धारित किए हैं। हर कप्तान अलग अलग होते हैं।'

और पढ़ेंः BCCI ने पद्म भूषण के लिए भेजा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम

उन्होंने कहा, शायद सौरव गांगुली की कप्तानी के दौरान फिटनेस स्तर इतना महत्वपूर्ण नहीं था, लेकिन अब यह अलग है। टीम में चुना जाना युवराज के हाथ में नहीं है, लेकिन वह फिटनेस स्तर जरूर हासिल कर लेगा। 2019 के वर्ल्ड कप में खेलना उसके अपने एजेंडे के शीर्ष पर है.'

आपको बता दें कि युवराज नेशनल क्रिकेट एकेडमी के 'यो-यो' टेस्ट में नाकाम रहने की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं। 304 वनडे खेल चुके युवराज ने अपनी आखिरी वनडे जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। वह मौजूदा ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले श्रीलंका दौरे से भी बाहर रहे थे।

और पढ़ेंः श्रीलंका ने किया ICC वर्ल्ड कप 2019 के लिए क्वालीफाई, वेस्टइंडीज को लगा झटका