logo-image

युवराज सिंह ने जहीर खान की 'गर्लफ्रेंड' सागरिका घाटगे से किया मजाक, तो युवी को मिला ये मजेदार जवाब

टीम इंडिया में धमाकेदार वापसी करने वाले युवराज एक बार फिर से अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं। युवराज के मजाकिया अंदाज का शिकार टीम इंडिया की पूर्व गेंदबाज जहीर खान की 'गर्लफ्रेंड' सागरिका घटगे हुई हैं।

Updated on: 19 Feb 2017, 09:25 AM

नई दिल्ली:

युवराज सिंह को हमेशा से ही उनकी धाकड़ बल्लेबाजी और मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है। टीम इंडिया में धमाकेदार वापसी करने वाले युवराज एक बार फिर से अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं। युवराज के मजाकिया अंदाज का शिकार टीम इंडिया की पूर्व गेंदबाज जहीर खान की 'गर्लफ्रेंड' सागरिका घटगे हुई हैं।

युवराज ने ट्विटर पर सागरिका की फिल्म को लेकर खिंचाई की है। युवराज ने सागरिका की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म इरादा को मजाकिया अंदाज में ट्विट किया। ऐसे में सागरिका कहां चुप रहने वाली थीं उन्होंने भी ट्वीट के जरिये मजेदार जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें- वीरेंद्र सहवाग ने पत्नी आरती को लेकर किया दिलचस्प ट्वीट कहा, 'शादी एक वर्कशॉप है जहां पति वर्क करता है और पत्नी शॉपिंग।'

सागरिका फिल्म इरादा के लिए ऑल द बेस्ट। टीम इंडिया के उपकप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, लेकिन अच्छा हुआ जो ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया
इस पर सागरिका ने भी युवी को मजाकिया लहजे में जवाब दिया। सागरिका ने लिखा 'शुक्रिया युवराज सिंह। मैं रीयल लाइफ को कभी रील लाइफ में नहीं मिलाती।

आपको बता दें कि क्रिकेट युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की शादी में ही जहीर और सागरिका का प्यार दुनिया के सामने आया था। युवी-हेजल की शादी में जहीर और सागरिका साथ-साथ पहुंचे थे।

सागरिका को शाहरुख खान के साथ 'चक दे इंडिया' फिल्म से प्रसिद्धि मिली थी। अब उनकी नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी संग नई फिल्म 'इरादा' आ रही है।

यह भी पढ़ें- जहीर खान को डेट करने पर बोलीं- 'चक दे गर्ल' सागरिका घाटगे