logo-image

आईपीएल से पहले युवराज सिंह ने देखिए कैसे शिखर धवन को बनाया अप्रैल फूल

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इन दिनों होटल में एक साथ रहकर आईपीएल की तैयारियों में व्यस्त है। इसी दौरान शिखर धवन स्वीमिंग पूल में तैराकी कर रहे थे, तो जिम कर रहे युवी ने धवन को इशारा किया।

Updated on: 01 Apr 2017, 06:42 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट के मैदान पर अपने चौकों-छक्कों से गेंदबाजों की नींद हराम करने के लए मशहूर युवराज सिंह मौज-मस्ती और साथी खिलाड़ियों पर प्रैंक करने के लिए भी जाने जाते हैं। और जब दिन एक अप्रैल का हो तो भला युवराज कहां पीछे रहने वाले हैं। युवी ने इस बार एक अप्रैल फूल बनाने के लिए शिखर धवन को चुना।

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इन दिनों होटल में एक साथ रहकर आईपीएल की तैयारियों में व्यस्त है। इसी दौरान शिखर धवन स्वीमिंग पूल में तैराकी कर रहे थे, तो जिम कर रहे युवी ने धवन को इशारा किया। युवी ने शिखर को बताया कि उनके फोन पर शिखर की पत्नी का कॉल आया है और कुछ इमर्जेंसी है। इतना सुनते ही धवन तुरंत अपनी वाइफ को कॉल करने के लिए पूल से बाहर निकलते हैं। वह दौड़ते हुए अपने बैग की ओर आते हैं और अपना फोन ढूंढने लगते हैं।

इस दौरान युवराज अपने फोन से यह पूरा वीडियो बना रहे थे। जब युवराज जिम से बाहर निकलकर धवन की ओर जाते हैं, तब जाकर धवन को एहसास होता है कि उन्हें अप्रैल फूल बनाया जा चुका है। धवन तब युवराज से पूछते हैं कि आपने मुझे फूल बनाया है न। युवराज मुस्कुराते हुए कहते हैं कि हां उन्होंने शिखर को अप्रैल फूल बनाया है।

इसके बाद युवी धवन से पूछते हैं कि उन्हें फूल बनकर कैसा लग रहा है? इस विडियो में शिखर धवन तुरंत हां करते हुए बताते हैं कि हां युवी पाजी ने उन्हें फूल बना दिया।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: चोट के कारण आईपीएल 10 से अश्विन और मुरली विजय आउट

युवराज ने इस पूरे वाक्ये को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है और लिखा है कि मजाक के बिना भला अप्रैल फूल का क्या मतलब?

बताते चलें कि 5 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल टूर्नामेंट के 10वें संस्करण में युवराज सिंह और शिखर धवन सनराइजर्स की टीम के लिए खेलेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर के हाथों में है।

यह भी पढ़ें: जब पीवी सिंधु ने कहा साइना नेहवाल हैं उनकी दुश्मन