logo-image

वेस्टइंडीज के मार्लोन सैमुअल्स ने कहा, 'मैं पाक आर्मी में शामिल होना चाहता हूं, दिल से हूं पाकिस्तानी'

सैमुअल्स ने यह वीडियो पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से मिलने के बाद ट्वीटर पर साझा किया। बाजवा दरअसल पीएसएल की चैंपियन टीम से मिले थे।

Updated on: 13 Mar 2017, 12:00 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर पाकिस्तानी सेना में शामिल होने की इच्छा जताई है। दरअसल, सैमुअल्स पिछले दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का फाइनल खेलने लाहौर आए थे। वह पीएसएल में पेशावर जाल्मी की ओर से खेलते हैं और उन्हीं की टीम ने इस बार यह खिताब जीता।

सैमुअल्स ने यह वीडियो पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से मिलने के बाद साझा किया। बाजवा दरअसल पीएसएल की चैंपियन टीम से मिले थे।

इसके बाद सैमुअल्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए अपने इस वीडियो में पाकिस्तान की ओर से खिलाड़ियों को दी सुरक्षा और तमाम इंतजामों की जमकर तारीफ की। साथ ही सैमुअल्स ने खुद पाकिस्तान सेना में शामिल होने की इच्छा जता दी।

यही नहीं, वेस्टइंडीज के सैमुअल्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) से भी पाकिस्तान में फिर से अंतर्राष्ट्रीय मैचों को खेले जाने की संभावनाओं को तलाशने की गुजारिश की है।

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ होगें टीम इंडिया के कोच, कुंबले को मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी!

सैमुअल्स ने अपने वीडियो संदेश में कहा, 'मैं दिल से पाकिस्तानी हूं और इसलिए यहां आने में देर नहीं लगाई। जनरल मैं आपको सलाम करता हूं। अगर सेना का यह बैज मेरे कंधों पर लग जाए तो मुझे पाकिस्तान आने में कोई परहेज नहीं है। मैं पाकिस्तान सेना का हिस्सा बनना चाहता हूं।'

साथ ही सैमुअल्स ने कहा कि उनके लिए पाकिस्तान में आकर क्रिकेट खेलने से भी ज्यादा महत्वपूर्ण यह है यहां खेलने से उन उदास लोगों के चेहरों पर खुशी लौट आई, जो लंबे समय से यहां क्रिकेट नहीं देख पा रहे थे।

यह भी पढ़ें: भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू टेस्ट में डीआरएस मुद्दे पर कार्रवाई न होने पर प्लेसिस ने जताई हैरानी