logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने मचाया तहलका, महज 25 गेंदों में लगाया शतक

विल जैक्स (Will Jacks) ने लंकाशर (Lanarkshire) के खिलाफ खेली गई अपनी इस पारी में 11 छक्के और 8 चौके लगाए.

Updated on: 22 Mar 2019, 09:57 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) में घरेलू क्रिकेट के नए सीजन की शुरुआत होने वाली है लेकिन उससे पहले घरेलू टीम सरे काउंटी (Surrey County) ने अपना दमदार खेल दिखाया है. सरे काउंटी (Surrey County) के लिए खेलने वाले विल जैक्स (Will Jacks) ने लंकाशर (Lanarkshire) के खिलाफ खेलते हुए प्रोफेशनल क्रिकेट में किसी भी इंग्लिश बल्लेबाज की ओर से सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. विल जैक्स (Will Jacks) ने लंकाशर (Lanarkshire) के खिलाफ खेलते हुए सिर्फ 25 गेंदों पर शतक लगाया.

विल जैक्स (Will Jacks) ने लंकाशर (Lanarkshire) के खिलाफ खेली गई अपनी इस पारी में 11 छक्के और 8 चौके लगाए. दुबई में खेले जा रही टी10 त्रिकोणीय सीरीज में विल जैक्स (Will Jacks) ने यह पारी खेली. सरे काउंटी (Surrey County) इस टूर्नामेंट में तीसरी टीम है जो आईसीसी अकादमी है. गौरतलब है कि विल जैक्स (Will Jacks) ने इस पारी में खेली गई 30 गेंदों में 105 रनों की नाबाद पारी खेली.

और पढ़ें: दुखद खबर: बल्लेबाजी करते हुए देश के युवा क्रिकेटर की मौत, रहस्यमयी तरीके से हुआ था बीमार

विल जैक्स (Will Jacks) की टीम ने यह मुकाबला जीता. जैक्स ने लंकाशर (Lanarkshire) के बोलर स्टीफन पैरी के एक ओवर में लगातार छह छक्के भी लगाए. पैरी इंग्लैंड (England) के लिए वनडे इंटरनैशनल और टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं.

विल जैक्स (Will Jacks) ने सरे के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर बताया, 'लोग बात कर रहे थे कि यहां पर 120-130 रनों का स्कोर औसत रहता है तो मैं सिर्फ बल्लेबाजी का लुत्फ उठाना चाहता था.'

और पढ़ें: IPL 2019: CSK के लिए आई बुरी खबर, ये खिलाड़ी हुआ बाहर 

विल जैक्स (Will Jacks) ने कहा, '98 पर पहुंचने के बाद ही मैंने सेंचुरी के बारे में सोचना शुरू किया. यह सब बहुत जल्दी में हुआ.'

आपको बता दें कि 20 वर्षीय विल जैक्स (Will Jacks) ने फरवरी में इंग्लैंड (England) लायंस की ओर से खेलते हुए भारत ए के खिलाफ अनधिकृत टेस्ट मैच में 63 रनों की पारी खेली थी.