logo-image

Watch Video: बॉलिंग करते समय सिर में गेंद लगने से घायल हुआ यह क्रिकेटर, अस्पताल में भर्ती

दरअसल जब अशोक डिंडा गेंदबाजी करा रहे थे तब बल्लेबाज वीरेंदर विवेक सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया जिसे पकड़ने की कोशिश में गेंद उनके चेहरे पर लगी.

Updated on: 11 Feb 2019, 07:23 PM

नई दिल्ली:

बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा (Ashok Dinda) सोमवार को अभ्यास मैच में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं. यह घटना 23 फरवरी से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए बंगाल के प्रैक्टिस कैंप के दौरान हुई. चोट लगने के तुरंत बाद अशोक डिंडा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल जब अशोक डिंडा गेंदबाजी करा रहे थे तब बल्लेबाज वीरेंदर विवेक सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया जिसे पकड़ने की कोशिश में गेंद उनके चेहरे पर लगी. चोट लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. बॉलिंग करते समय उन्हें ये चोट लगी.

इस घटना का वीडियो सामने भी आया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि गेंद बहुत तेज लगी होगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को एक्स-रे और स्कैन के लिए भेजा गया. हालांकि पुष्टि की गई है कि चिंता का कोई कारण नहीं है क्योंकि डिंडा मैदान से बाहर जाते समय स्थिर दिखाई दिए थे.

और पढ़ें: पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया का शेड्युल घोषित, स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी मुश्किल 

बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया, 'अशोक डिंडा (Ashok Dinda) ने ड्रेसिंग रूम में लौटने से पहले ओवर पूरा किया. एहतियात के तौर पर उसका स्कैन कराया गया है. चिंता की कोई बात नहीं है लेकिन उसे दो दिन आराम की सलाह दी गई है.'

बंगाल की टीम मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में 21 फरवरी को कटक में मिजोरम के खिलाफ पहला मैच खेलेगी.

गौरतलब है कि हाल ही में समाप्त हुई रणजी ट्रॉफी में अशोक डिंडा (Ashok Dinda) ने बंगाल के लिए एक बार फिर सबसे ज्यादा 8 मैचों में 28 विकेट लिए. अशोक डिंडा (Ashok Dinda) भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी खेले हैं.

और पढ़ें: इस IPL राजस्थान रॉयल्स का बदला रंग, अब इस जर्सी में नजर आएंगे खिलाड़ी 

वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के लिए खेले हैं. इससे पहले वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली डेयरडेविल्स, पुणे वारियर्स इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले.