WATCH: शेन वॉर्न के बाद इस महिला स्पिनर ने फेंकी 'बॉल ऑफ द सेंचुरी'

24 साल पहले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के खिलाफ एक बेहतरीन कारनामा किया था।

  |   Updated On : November 14, 2017 04:31 PM
शेन वॉर्न के बाद इस महिला स्पिनर ने फेंकी 'बॉल ऑफ द सेंचुरी'

शेन वॉर्न के बाद इस महिला स्पिनर ने फेंकी 'बॉल ऑफ द सेंचुरी'

नई दिल्ली:  

24 साल पहले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के खिलाफ एक बेहतरीन कारनामा किया था। शेन वॉर्न द्वारा किए गए इस कारनामें को 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' का नाम दिया गया था।

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही महिला एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की लेग स्पिनर अमांडा जेड वेलिंगटन ने भी एक ऐसी गेंद डाली है, जिसे 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' कहा जा रहा है।

अमांडा जेड ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में इंग्लिश बल्लेबाज टैमी बेमाउंट को 32वें ओवर में पहली गेंद डाली जो बल्लेबाज के लेग स्टंप से काफी बाहर पिच हुई और ऑफ स्टंप ले उड़ी। अमांडा की इस गेंद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

और पढ़ेंः WATCH: युवराज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया आउट होने का अजीबोगरीब वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

हालांकि इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि शेन वॉर्न ने 4 जून 1993 में इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर टेस्ट में इंग्लिश बल्लेबाज माइक गेटिंग को बोल्ड किया था, वह गेंद लगभग 90 डिग्री के कोण से घूमी थी।

 

First Published: Tuesday, November 14, 2017 04:18 PM

RELATED TAG: Amanda Jade Velington, Ball Of The Century, Australia, Women Ashes Series, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो