logo-image

Watch: बेटी जीवा के साथ मस्ती करते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, शेयर की वीडियो

धोनी मैदान की तरह सोशल मीडिया पर भी खासे लोकप्रिय हैं. वह अक्सर अपनी बेटी जीवा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिसे उनके फैन्स का भी काफी प्यार मिलता है.

Updated on: 25 Nov 2018, 12:53 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उनके फैन्स के बीच काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा से 2 अलग भाषाओं में बात करते नजर आ रहे हैं.

विडियो में महेंद्र सिंह धोनी बिस्तर पर लेटे हुए हैं और उनकी बेटी जीवा उनसे भोजपुरी में सवाल करती है, 'ऐ महेन्द्र सिंह धोनी कैसन बा?' जिसके जवाब में धोनी कहते हैं, ठीके बा. उसके बाद धोनी और जीवा के बीच तमिल भाषा में भी बातचीत होती है.

View this post on Instagram

Greetings in two language

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

गौरतलब है कि धोनी मैदान की तरह सोशल मीडिया पर भी खासे लोकप्रिय हैं. वह अक्सर अपनी बेटी जीवा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिसे उनके फैन्स का भी काफी प्यार मिलता है.

आपको बता दें कि भोजपुरी धोनी की मातृभाषा है. वहीं, धोनी आईपीएल में चेन्नै सुपर किंग्स की टीम से खेलते रहे हैं जिसकी वजह से तमिल भाषा का भी उन्हें अच्छा ज्ञान है. इससे पहले धोनी ने एक और वीडियो शेयर की थी जिसमें जीवा उन्हें गाजर खिलाते हुए नजर आ रही है. इसे भी फैन्स ने काफी पसंद किया था.

View this post on Instagram

Ziva’s bugs bunny @zivasinghdhoni006

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

उल्लेखनीय है कि धोनी इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे है. धोनी आखिरी बार वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नजर आए थे.

वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही मौजूदा टी-20 सीरीज में धोनी को जगह नहीं दी गई. गौरतलब है कि है कि धोनी इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू के बाद पहली बार भारतीय टीम से बाहर किए गए हैं.