सहवाग का बड़ा बयान-विराट कोहली चाहते थे मैं टीम इंडिया का कोच बनूं

भारतीय क्रिकेट टीम में कोच के सलेक्सन को लेकर हुआ विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग के एक बयान ने कोच के सलेक्सन प्रोसेस पर सवाल उठाया है।

  |   Updated On : November 14, 2017 07:54 AM
वीरेंद्र सहवाग(फाइल फोटो)

वीरेंद्र सहवाग(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच के सेलेक्शन को लेकर हुआ विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर से विवाद को हवा देते हुए टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने कोच के सेलेक्शन प्रॉसेस पर सवाल उठाया है।

सहवाग ने कहा है, 'विराट कोहली मुझे कोच बनाना चाहते थे और उन्होंने ही मुझे इसके लिए आवेदन करने को कहा था।'

सहवाग ने कहा, 'कप्तान भले ही टीम में सर्वोपरी होता है, लेकिन कई मामले ऐसे होते हैं, जहां सिर्फ उससे राय मांगी जाती है। इसी बात का नतीजा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का समर्थन होने के बावजूद मैं कोच नहीं बना। 

मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान सहवाग ने यह कहा।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले और भारतीय टीम के कोच विराट कोहली के बीच संबंध अच्छे नहीं रहे। अनिल कुंबले ने यह कहते हुए टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था कि विराट को उनका कोचिंग स्टाइल पसंद नहीं है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: अमेरिका के टीवी शो 'द बिग बैंग थ्योरी' मे उड़ा भारतीय क्रिकेटरों का मजाक

अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद टीम इंडिया के नए कोच की तलाश शुरू हुई थी। इस पद के लिए कई लोगों ने आवेदन किया था, जिसमें एक नाम सहवाग का भी था लेकिन सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति ने रवि शास्त्री के नाम पर मुहर लगाई थी।

यह भी पढ़ें: केविन कोथीगोडा हैं श्रीलंका के नए मिस्ट्री गेंदबाज, एक्शन देखकर चौंक जाते हैं बल्लेबाज

First Published: Tuesday, November 14, 2017 07:09 AM

RELATED TAG: Virender Sehwag, India, Virat Kohli,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो