logo-image

IndvsAus रांची से ज्यादा रोमांचक रहेगा धर्मशाला का मैच: विराट कोहली

आस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में होने वाला चौथा और अंतिम टेस्ट मैच रांची जैसा ही कांटे का होगा

Updated on: 20 Mar 2017, 10:23 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में होने वाला चौथा और अंतिम टेस्ट मैच रांची जैसा ही कांटे का होगा और उनकी टीम इसमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखने की हर कोशिश करेगी।

गौरतलब है कि रांची में सोमवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ तीसरा टेस्ट मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बेहद रोमांचक रहा। इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अपनी क्षमता का अद्वितीय प्रदर्शन दिया।

इसे भी पढ़ें: रांची स्टेडियम में दो दिग्गज खिलाड़ी एक दूसरे से मिलकर हुए भावुक

मैच के बाद कोहली से जब धर्मशाला में होने वाले अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच के लिए उनकी टीम की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'धर्मशाला का मैच रांची टेस्ट मैच से कुछ अलग नहीं होगा और हम तीसरे टेस्ट मैच में दिए गए प्रदर्शन को जारी रखने की हर कोशिश करेंगे। हमने इस टेस्ट में अपनी क्षमता का 120 प्रतिशत दिया है और यही हम अंतिम टेस्ट मैच में भी करेंगे और स्वयं को एक अच्छे स्तर पर रखने की कोशिश करेंगे।'

इसे भी पढ़ें: ड्रा हुआ भारत-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा टेस्ट मैच, भारत को नहीं मिली जीत

कोहली ने कहा कि वह और उनकी टीम धर्मशाला के मैच के लिए तैयार हैं। टेस्ट क्रिकेट की यहीं खासियत है कि इसमें कुछ भी हो सकता है और उसके लिए टीम को हर तरह से तैयार रहना होगा।